'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से जीता फैंस का दिल, शेयर किया वीडियो

'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अपनी अदाओं से लाखों लोगों के दिल चुरा लेती हैं. इंडस्ट्री में उनके काम के साथ ही उनके डांस की भी सराहना की जाती है

'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से जीता फैंस का दिल, शेयर किया वीडियो

माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अपनी अदाओं से लाखों लोगों के दिल चुरा लेती हैं. इंडस्ट्री में उनके काम के साथ ही उनके डांस की भी सराहना की जाती है. इन दिनों माधुरी दीक्षित कलर्स द्वारा प्रसारित किए जाने वाले शो डांस दीवाने में बतौर जज नजर आ रही हैं. वे आए दिनों अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करना नहीं भूलती हैं. उनके पोस्ट करते ही उनकी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर झटपट वायरल हो जाती है. हाल ही में माधुरी ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो में उनका स्टाइल फैंस का दिल जीत रहा है. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. शुरुआत में वे जूलरी पहनती हुई दिखाई देती हैं. साथ ही बैकग्राउंड में 'बागे विच आया करो' गाना उनकी इस दिलकश अदा पर काफी मैच कर रहा है. फैंस को उनका यह खूबसूरत अंदाज दिल को छू रहा है. इस वीडियो को अभी तक 15 लाख बार देखा जा चुका है. बता दें कि उनका इससे पहले एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ वीडियो खास पसंद किया गया था. इस वीडियो में वे बूमरिंग करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'डांस दीवाने' शो को जज करती नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित आखिरी बार दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. आने वाले दिनों में भी माधुरी दीक्षित कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.