Madalsa Sharma की बेस्ट फ्रेंड के साथ हो गई हाथापाई, वजह कर देगी हैरान- देखें Video

टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) कव्या के किरदार में नजर आती हैं. इस सीरियल के बाद से मदालसा शर्मा की पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से हाई हुआ है. वे अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से फैंस को

Madalsa Sharma की बेस्ट फ्रेंड के साथ हो गई हाथापाई, वजह कर देगी हैरान- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने शेयर किया खास वीडियो
  • रील और रियल लाइफ में दिखा यह अंतर
  • अनुपमा शो में काव्या के किरदार में नजर आती हैं मदालसा
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा (Anupamaa)' में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) कव्या के किरदार में नजर आती हैं. इस सीरियल के बाद से मदालसा शर्मा की पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से हाई हुआ है. वे अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अब उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. मदालसा शर्मा इंडस्ट्री में नई नहीं हैं. वे जानी मानी एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं और बॉलीवुड के 'डिस्को डांसर' नाम से फेमस मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू हैं. 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. हाल ही में उन्होंने अनघा भोसले के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने रील और रियल लाइफ की बहनों में अंतर दिखाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रील लाइफ में दोनों बहनें काफी प्यार से रहती हैं. हंसती खेलती हैं. वहीं दूसरी ओर रियल लाइफ में दोनों बहनों की जमकर लड़ाई होते दिखाई गई है. इसमें काव्या यानी की मदालसा का गुस्सा देखने लायक होता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो को अभी शेयर किए हुए कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


यह भी पढ़ें : Madalasa Sharma पीली साड़ी और फूलों के गहनों में दुल्हन जैसे सजीं, फैन ने पूछा- क्या आपकी शादी हो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



मदालसा (Madalsa Sharma) की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से की थी. उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती की शादी 2018 के जुलाई महीने में हुई थी.