लॉकअप वाले हैं पायल से परेशान, जानिए क्या हैं कंगना रनौत का पायल पर ये बड़ा बयान

निर्माता एकता कपूर और कंगना का शो 'लॉक अप' इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. हाल ही में देखा गया कि शो के सभी कैदी किसी न किसी बात को लेकर पायल रोहतगी पर आरोप लगा रहे हैं.

लॉकअप वाले हैं पायल से परेशान, जानिए क्या हैं कंगना रनौत का पायल पर ये बड़ा बयान

लॉकअप वाले हैं पायल से परेशान

नई दिल्ली:

निर्माता एकता कपूर और कंगना का शो 'लॉक अप' इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. हाल ही में देखा गया कि शो के सभी कैदी किसी न किसी बात को लेकर पायल रोहतगी पर आरोप लगा रहे हैं. केवल कैदी ही नहीं शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पायल रोहतगी के प्रति दिखाया तीखा रवैया. यह देख ऐसा लग रहा है कि सब एक तरफ है और पायल अकेली उनका सामना कर रही हैं. 

एक ही हफते में शो के कंटेस्टेंट ने OTT के दर्शकों  का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है पर सबसे ज्यादा जो कैदी चर्चा में है उनका नाम है पायल रोहतगी, जिन्होंने पहले ही एपीसोड़ में कंगना को जवाब देकर बता दिया था कि वे किसी से कम नहीं है. 

शो के सभी कैदी एक से बढ़कर एक हैं.  पायल रोहती बेबाक हैं अपनी बात को वे अच्छे से रखती हैं उन्हें पता है कब स्टैंड लेना है और कब नहीं. किसी व्यक्ति को जब हराना हो या नीचा दिखाना हो तब बहुत सारे शडयंत्र रचे जाते हैं ऐसा ही कुछ करणवीर बोहरा और मुनव्वर फारूकी के बीच देखा जा सकता है. आपने शो में देखा होगा कि कैसे ये दोनों कैदी चाले चल रहे हैं. इनके इस रवैये से यह सीखा जा सकता है कि खुद शेर समझना अच्छी बात है पर सामने वाले को मुर्ख समझना बेवकुफी है. कहने का मतलब यह है कि पायल रोहतगी ने अबतक के एपीसोड में जो कदम उठाए हैं वे बहुत सटीक है. हाल ही में उनकी और करणवीर बोहरा के बीच नोक झोंक देखी गई उस समय भी बिना अपना आपा खोए उन्होंने अपनी बात रखी. अगर बात करें तो अन्य कैदी कि जैसे सिद्धार्थ शर्मा, शिवम शर्मा, पूनम पांडे, बबीता फोगाट, सारा खान, साईशा शिंदे, चक्रपाणी, तेहसीन पूनावाला सब एक से बढ़कर एक हैं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ दिखा नहीं जिसे यह पता लग सके की वही उनका असली चेहरा है या नहीं. खैर यह तो आने वाले एपीसोड के जरिए पता लग जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक हफते के बाद वह समय आ गया जब आज किसी कैदी की रिहाई  होगी. जी हां, कंगना रनौत की जेल से किसी एक कैदी की रिहाई होने वाली है. यूं तो कैद से आजाद होकर लोग खुश होते हैं पर यहां के कैदी को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा. लॉक अप शो के नए प्रोमों से यह पता लगता है कि आज एक कैदी लॉक अप के अत्याचारी खेल से बाहर हो जाएगा. बॉटम 3 सेलेब्स में स्वामी चक्रपाणि महाराज, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा और सिद्धार्थ शर्मा हैं. निर्माता एकता कपूर व कंगना के "लॉक अप" शो में बने रहने के लिए इन तीनों कैदियों को कठीन परिक्षा से गुजरना होगा. 
 
मात्र एक हफते के 'लोक अप' शो में कई हंगामे देखने को मिले. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले एपीसोड में भी कई हंगामें देखने को मिलेंगे. बाकी यह तो वक्त बताएगा कि कौन सा कंटैस्टेंट किस पर भारी होगा. क्योंकि अभी तो शो बस शुरू ही हुआ है ऐसे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगा.