Koffee With Karan 7 Finale: आलिया भट्ट ने करण जौहर की दी कसम, बोलीं- कभी मत लेना मेरा नाम

कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 फिनाले में तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका एनएम करण जौहर के खास मेहमान थे. लगभग सभी एपिसोड में करण जौहर की आलिया भट्ट के नाम को चेक करने की आदत को लेकर एपिसोड में पूछा गया.

Koffee With Karan 7 Finale: आलिया भट्ट ने करण जौहर की दी कसम, बोलीं- कभी मत लेना मेरा नाम

आलिया भट्ट केजेओ के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगी

नई दिल्ली :

Koffee With Karan 7 Finale: कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 फिनाले में तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका एनएम करण जौहर के शो में खास मेहमान थे. उन्हें कॉफ़ी अवार्ड्स के लिए जूरी के सदस्य के रूप में नामित किया गया. लगभग सभी एपिसोड में करण जौहर की आलिया भट्ट के नाम को चेक करने की आदत को लेकर सवाल पूछा गया. "वे कहते हैं कि मैं आलिया भट्ट के बारे में बहुत बात करता हूं, है ना?" करण जौहर ने पूछा. इस पर दानिश ने जवाब दिया, "मैंने ब्रह्मास्त्र देखा, जिसमें आलिया भट्ट चिल्लाती रहती है 'शिव... शिवा..' टेलीविजन पर कुछ इसी तरह आप आलिया- आलिया करते हैं." 

करण जौहर ने शो के दौरान खुलासा किया कि आलिया भट्ट ने उनसे कहा है कि वह अब शो में वह उनका नाम नहीं ले सकते. एपिसोड के अंत में जब करण जौहर ने आलिया भट्ट को फोन करके बताया कि उन्होंने और रणवीर सिंह ने कॉफ़ी विद करण 7 बेस्ट एपिसोड का अवॉर्ड जीता है, तो उन्होंने यह भी बताया कि जूरी ने उन्हें नाम न लेने के लिए कहा है, इस पर आलिया ने कहा, ''मैंने भी तुमसे कहा था.''

आलिया ने कहा, "आप मेरा नाम फिर कभी नहीं ले सकते. आपको कसम है, कभी नहीं. अब से मेरे बारे में सिर्फ काम की बातें कहना." आलिया के ऐसा कहने पर करण ने पूछा, क्या उन्हें ट्विटर पर लड़ाई करनी चाहिए. आलिया ने इसका जवाब देते हुए कहा, "चलो एक फॉलआउट हो जाए." जब दानिश सैत ने आलिया भट्ट से फोन पर बात की, तो उन्होंने पूछा कि क्या वह ब्रह्मास्त्र का अपना सबसे प्रसिद्ध डायलॉग "शिव" कह सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया भट्ट को करण जौहर ने बॉलीवुड में 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लॉन्च किया था. उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है. हाल ही में रिलीज  ब्रह्मास्त्र भी उनमें से एक है. आलिया अगली बार केजेओ के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी.