18 साल में 'काव्यांजलि' की 'पद्मिनी' का बदला पूरा लुक, नंदिनी सिंह की तस्वीरें देख फैंस बोले- क्या ये वहीं हैं गोविंदा की हीरोइन

काव्यांजलि में पद्मिनी सिंह के किरदार से घर घर में फेमस हुई एक्ट्रेस नंदिनी सिंह कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं गोविंदा और संजय दत्त के साथ एक और एक ग्यारह में काम करके उनका फिल्मी करियर भी फेमस रहा है.

18 साल में 'काव्यांजलि' की 'पद्मिनी' का बदला पूरा लुक, नंदिनी सिंह की तस्वीरें देख फैंस बोले- क्या ये वहीं हैं गोविंदा की हीरोइन

काव्यांजलि में काम कर चुकी एक्ट्रेस नंदिनी सिंह का पूरा लुक बदल चुका है

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के सीरियल काव्यांजलि से मशहूर हुई एक्ट्रेस नंदिनी सिंह तो आपको याद ही होंगी. सीरियल में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का नंदिनी ने खूब जादू चलाया था. काव्यांजलि फेम नंदिनी ने पहले टीवी इंडस्ट्री में राज किया और फिर बड़े पर्दे पर भी उन्हें जाने का मौका मिला. एयर होस्टेस से अपना करियर शुरू करने वाली नंदिनी सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत फिल्म 'प्लेटफॉर्म' से की थी और उसके बाद के सालों में वो एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल काव्यांजलि में 'पद्मिमी मित्तल' बनकर घर घर में मशहूर हो गईं. 

आपको बता दें कि नंदिनी सिंह ने एकता कपूर के सीरियल काव्यांजलि और केसर के अलावा रोनित राय अभिनीत सीरियल 'अदालत', 'सावधान इंडिया' में भी काम किया है. इसके अलावा नंदिनी सिंह 'ख्वाब में हटिया' के साथ साथ सोनी टीवी के भंवर में भी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. नंदिनी सिंह ने नब्बे के दशक में कई सारे म्यूजिक एल्बम में काम किया जिसकी वजह से वो ऑडिएंस की  काफी चहेती रह चुकी हैं.

सोनी टीवी का 'भंवर' सीरियल 2015 में आया था और ये नंदिनी सिंह का कमबैक सीरियल माना जाता है. इसके बाद उनके बारे में कुछ ज्यादा सुनने को नहीं मिला है. 2002 में नंदिनी सिंह ने अपना एक म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च किया था. फिल्मों की बात करें तो नंदिनी सिंह की दो फिल्में आई जिसमें एक उनकी डेब्यू फिल्म 'प्लेटफॉर्म' थी और दूसरी फिल्म थी 'एक और एक ग्यारह'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई