Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी बने 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विजेता!

खतरों के खिलाड़ी का फिनाले 25-26 सितंबर को एयर होगा. लेकिन उससे पहले ही इसके विजेता के नाम को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) को जीत लिया है.

Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी बने 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विजेता!

अर्जुन बिजलानी बने खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता!

खास बातें

  • स्टंट बेस्ड शो है खतरों के खिलाड़ी
  • रोहित शेट्टी करते हैं होस्ट
  • केपटाउन में हुई है शूटिंग
नई दिल्ली :

खतरों के खिलाड़ी का फिनाले 25-26 सितंबर को एयर होगा. लेकिन उससे पहले ही इसके विजेता के नाम को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) को जीत लिया है. उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह जैसे खिलाड़ियों को शिकस्त देकर यह ट्रॉफी अपने नाम की है. इस तरह फिनाले से पहले ही विजेता के नाम का खुलासा हो गया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर विजेता का ऐलान 26 सितंबर को ही होगा.

फिल्म क्रिटिक सलिल कुमार ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11 Winner) को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है, 'खतरों के खिलाड़ी 11: अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने ट्रॉफी जीत ली है!! बधाई!' यही नहीं अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से कड़ी टक्कर मिलने की बात भी कही जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11 Finale) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने होस्ट किया था, और इसे लॉकडाउन के दौरान केपटाउन में शूट किया गया था. शो में बिग बॉस 14 में नजर आ चुके निक्की तम्बोली और अभिनव शुक्ला भी थे. लेकिन सेमी फाइनल में डबल एविक्शन में अभिनव शुक्ला और टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल बाहर हो गए थे. खतरों के खिलाड़ी में सांसें रोक देने वाले एक्शन नजर आए और स्टार ने पूरी शिद्दत के साथ इन स्टंट्स को पूरा करने की कोशिश भी की.