"टाइगर की मौसी हैं कैट," जैकी श्रॉफ बने कृष्णा की बात पर जमकर लगे ठहाके- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो वीडियो

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उनके शो पर हर हफ्ते फिल्मी सितारे आते हैं और फिर जमकर धमाल मचता है. इस बार शो में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करते दिखेंगे. शो का कई प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कृष्णा अभिषेक बताते हैं कि कैट टाइगर की मौसी होती है.

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शो पर कपिल शर्मा से बात कर रहे होते हैं, तभी कृष्णा अभिषेक जैकी श्रॉफ के गेटअप में शो पर आते हैं और अपने स्टाइल में कहते हैं: "अक्षय मेरा बच्चा है तू. कैट मेरा रिश्तेदार है तू." कपिल इस पर उनसे पूछते हैं कि ये कैसे रिश्तेदार हो गईं. कृष्णा अभिषेक इसके जवाब में कहते हैं, "मैंने बचपन में सुना था कि टाइगर की मौसी कैट रहती है."

कृष्णा अभिषेक की इस बात पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जमकर ठहाके लगाते हैं. कृष्णा अभिषेक का टाइगर से मतलब यहां टाइगर श्रॉफ से था. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

यह वीडियो भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com