'कसौटी जिंदगी के' की 'कोमोलिका' की थम गई है उम्र, 43 साल की उर्वशी ढोलकिया की तस्वीरें देख फैंस भी कहेंगे- अनुराग भी करेगा तारीफ

कसौटी जिंदगी के पहले सीजन की कोमोलिका यानी उर्वशी ढ़ोलकिया आज दो यंग बच्चों की मां हैं. लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 43 की हो गई हैं.

'कसौटी जिंदगी के' की 'कोमोलिका' की थम गई है उम्र, 43 साल की उर्वशी ढोलकिया की तस्वीरें देख फैंस भी कहेंगे- अनुराग भी करेगा तारीफ

'कसौटी जिंदगी के' की 'कोमोलिका' यानी उर्वशी ढोलकिया का बदल चुका है लुक

नई दिल्ली:

आपको जो कहना है कहते रहिए, जैसे जज करना है करते रहिए- उर्वशी ढोलकिया को कोई फर्क नहीं पड़ता. वो अपने अंदाज में जिंदगी को जीना जानती हैं और हर मुश्किल वक्त पर फतह हासिल करना भी जानती हैं. ये वही एक्ट्रेस हैं जो कोमोलिका बन कर पर्दे पर आई तो कसौटी जिंदगी की लीड एक्ट्रेस से ज्यादा नाम और पहचान कमाई. जो लोग डेली सोप के शौकीन नहीं भी हैं वो भी कोमोलिका के उनके किरदार को जानते हैं. उर्वशी ढोलकिया की यही जिंदादिली ही तो है जो आज भी उनको जवां और खुश मिजाज रखती हैं. उनकी लेटेस्ट पिक्स इसी बात का सबूत हैं.

उर्वशी ढोलकिया की नई तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे इनकी उम्र तो बढ़ने की बजाय घट रही है. तो पहले आपको दिखाते हैं और उर्वशी ढोलकिया की कोमोलिका का लुक. तब भी कोमोलिका को लोग पलट कर देखने के लिए मजबूर हो जाया करते थे.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्वशी ढोलकिया ने फुकेट वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनका स्टनिंग अंदाज चौंका रहा है. वो स्टाइलिश स्विम वियर पहनी हैं. जिसमें उन्होंने शानदार पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. जिसमें वो अलग अलग अंदाज में बोटिंग का मजा ले रही हैं.

 उस वक्त भी कई फैन्स ने उनका सपोर्ट किया था और इस बार भी उनकी स्टनिंग पिक्स पर फैन्स जम कर प्यार लुटा रहे हैं और उनके जज्बे को भी सैल्यूट कर रहे हैं.

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी