लंदन से वैकेशंस बीच में ही छोड़कर मुंबई लौटीं करीना कपूर, 12 घंटे में निपटाना है ये काम

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. रिपोर्टों के मुताबिक वे सिर्फ 12 घंटे के लिए ही मुंबई आई हैं और उन्हें काम से जुड़े एक कमिटमेंट को पूरा करना है.

लंदन से वैकेशंस बीच में ही छोड़कर मुंबई लौटीं करीना कपूर, 12 घंटे में निपटाना है ये काम

सिर्फ 12 घंटे के लिए मुंबई आई हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor)

खास बातें

  • करीना कपूर 12 घंटे के लिए आईं मुंबई
  • लंदन में वैकेशन पर थीं करीना
  • सैफ और तैमूर भी हैं लंदन में
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. रिपोर्टों के मुताबिक वे सिर्फ 12 घंटे के लिए ही मुंबई आई हैं और उन्हें काम से जुड़े एक कमिटमेंट को पुरा करना है. रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि वे सिर्फ 12 घंटे के लिए मुंबई आई हैं, और उसके लिए उन्होंने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ लंदन की छुट्टियों को बीच में ही छोड़ दिया. करीना कपूर खान इन दिनों तैमूर और सैफ के साथ यूके में छुट्टियां मना रही हैं. 

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सुनैना को लेकर लिखी पोस्ट, बोलीं- इस परिवार को मैं करीब से जानती हूं...

Bharat Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'भारत' ने की धांसू कमाई, 300 करोड़ के करीब

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के मुंबई आने को लेकर रिपोर्टों में कहा जा रहा है, 'एक्ट्रेस को आज मुंबई में 'डांस इंडिया डांस' के लिए शूटिंग करनी थी. इसके लिए बेबो अपनी छुट्टियों से 12 घंटे का ब्रेक लेकर मुंबई आईं. वे आज मुंबई पहुंच चुकी हैं और काम को निपटाकर शाम को लंदन के लिए रवाना हो जाएंगी. करीना कपूर ने 'डांस इंडिया डांस' के लिए यह समय निकाला है, ताकि शो के काम पर किसी तरह का असर न पड़ सके. इसके बाद वे अपनी छुट्टियां दोबारा इंजॉय कर सकेंगी. डांस इंडिया डांस के जरिये करीन कपूर टीवी डेब्यू कर रही हैं तो ऐसे में वे अपना बेस्ट देना चाहती हूं.'

सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए सुनील ग्रोवर, कही ये बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फैमिली के साथ लंदन में वैकेशंस की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही हैं और सैफ अली खान तो भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान दर्शकों में भी नजर आए थे. डांस इंडिया डांस में करीना कपूर को बतौर जज देखने के लिए उनके फैन्स बहुत ही बेताबी से इंतजार कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...