कपिल शर्मा ने यूपी-बिहार को लेकर किया सवाल, पंकज त्रिपाठी का यूं आया मजेदार जवाब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

कपिल शर्मा ने यूपी-बिहार को लेकर किया सवाल, पंकज त्रिपाठी का यूं आया मजेदार जवाब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने यूपी-बिहार को लेकर किया सवाल
  • फिर पंकज त्रिपाठी ने दिया ऐसा जवाब
  • जवाब सुनकर लोटपोट हो गए सभी
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से दर्शकों को खूब गुदगुदा रहे हैं. उनके शो के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के हर एपिसोड में सिनेमा जगत के कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. इस बार भी इस शो में खूब धमाल मचने वाला है, क्योंकि कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) नजर आने वाले हैं.

KBC में रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शो का एक प्रोमो वीडियो अभी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कुछ ही घंटे में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुका है. लोगों को जिस तरह से आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो पसंद आ रहा है उसे देखकर यही लग रहा है कि शो में जमकर धमाल मचने वाला है और दर्शकों का हंस-हंसकर पेट फूलने वाला है. 

कैटरीना कैफ के स्टेज पर आते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगे सलमान खान, देखें धमाकेदार Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस एपिसोड में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा बिहार-यूपी को लेकर एक सवाल करते हैं, जिसपर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Trupathi) कहते हैं कि यूपी-बिहार के लोग अगर चाह जाएं तो केंद्र में सरकार बन जाती हैं. उनकी इस बात पर सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.  कपिल शर्मा शो का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

VIDEO: The Zoya Factor Movie Review: जानें कैसी है Sonam Kapoor और Dulquer Salmaan की फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...