कपिल शर्मा ने भारती सिंह को कहा- Good Luck, बार-बार देखा जा रहा उनके नए शो का Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  ने इस बार कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

कपिल शर्मा ने भारती सिंह को कहा- Good Luck, बार-बार देखा जा रहा उनके नए शो का Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भारती सिंह (Bharti Singh) को दी बधाई

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने भारती सिंह को कहा 'गुड लक'
  • भारती सिंह को दी शुभकामनाएं
  • भारती सिंह को उनके नए शो के लिए कपिल ने दी शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने  कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से इन दिनों खूब धमा मचा रहे हैं. साथ ही अपने दोस्तों को सपोर्ट करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  ने इस बार कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दी हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर दिखाई देने के साथ-साथ 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) में भी नजर आ रही हैं. खतरों के खिलाड़ी 9 का रविवार को ग्रैंड फिनाले भी है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भारती सिंह (Bharti Singh) के नए शो 'खतरा खतरा खतरा' के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh bachchan बोले, आज के समय में हम सभी को दाल-रोटी के लिए मेहनत करनी है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारती सिंह (Bharti Singh) के नए शो  'खतरा खतरा खतरा' का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस शो के प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह शो लोगों को खूब इंटरटेन करेगा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमारी भारती लॉफ्टर क्वीन का एक नया शो आ रहा है 'खतरा'. कलर्स पर आने वाले इस आगामी शो में भारती सिंह (Bharti Singh) के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी 9' के कंटेस्टेंट्स हर्ष (Harsh), आदित्य नारायण (Aditya Narayan), विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी नजर आने वाले हैं.

Khatron Ke Khiladi 9 Winner: अली शो से बाहर, जानिए कौन बन सकता है खतरों के खिलाड़ी का विनर?

भारती सिंह (Bharti Singh) इस शो में अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ धमाल मचाएंगी. इस शो में सभी प्रतिभागियों को इनडोर और आउटडोर डांस करना पड़ेगा. जो कंटेस्टेंट टास्क पूरा नहीं कर पाएगा उसे दंड भी मिलेगा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...