विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 18, 2022

The Kapil Sharma Show में बांसुरी बजाएंगे शिखर धवन, रैप करेंगे पृथ्वी शॉ

The Kapil Sharma Show में शनिवार का एपिसोड दर्शकों को  लिए खास होगा, कविता, हास्य और बहुत-से मजेदार कारनामों से भरे इस शो में मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन और पृथ्वी शाॅ भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे.

Read Time: 3 mins
The Kapil Sharma Show में बांसुरी बजाएंगे शिखर धवन, रैप करेंगे पृथ्वी शॉ
The Kapil Sharma Show में जमकर लगेंगे ठहाके
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबके पसंदीदा कॉमेडी शो The Kapil Sharma SHow में शनिवार का एपिसोड दर्शकों को  लिए स्पेशल होगा, यह एपिसोड कविता, हास्य और बहुत-से मजेदार कारनामों से भरा होगा, जिसमें जाने-माने कवि शैलेश लोढ़ा, पॉपुलर मेरठी, संजय झाला और मुमताज नसीम 'कवि स्पेशल एपिसोड' में नजर आएंगे. साथ ही रविवार के इस खास एपिसोड में मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन और पृथ्वी शाॅ इस शो की रौनक बढ़ाएंगे.

इस एपिसोड में कवि अपना अनुभव बताएंगे और अपनी कविताओं और शायरियों से महफिल की रौनक बढ़ा देंगे. वहीं पसंदीदा क्रिकेटर्स, क्रिकेट की दुनिया के कुछ राज शेयर करेंगे. इसके अलावा, मनोरंजन का मजा दोगुना करने के लिए कलाकार सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, रोशेल राव और कीकू शारदा भी कॉमेडी करते नजर आएंगे.इस मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन बांसुरी बजाएंगे और पृथ्वी शॉ रैप करते नजर आएंगे. 

बता दें कि दर्शकों कपिल शर्मा के शो में हमेशा कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. कपिल शर्मा आज देश दुनिया में जाना पहचाना नाम बन चुका है और यह मुकाम कपिल ने अपनी मेहनत से हासिल की है. कपिल की जिंदगी प्रेरणादायक अनुभवों से भरी हुई है. जल्द ही कपिल शर्मा की कहानी को सिल्वर स्क्रीन देखने को मिलेगा. 

लाइका प्रोडक्शंस के निर्माता महावीर जैन, फुकरे फेम निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा के साथ कपिल की बायोपिक बना रहे हैं, कपिल शर्मा की बायोपिक का नाम फनकार होगा. कपिल शर्मा ने 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का तीसरा सीजन जीतने के बाद एक कॉमेडियन के रूप में अपनी यात्रा शुरू की. 2013 में कपिल शर्मा ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल नाम से एक कॉमेडी शो शुरू किया और कामयाबी के कई मुकाम हासिल किए. कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स की एक कॉमेडी स्पेशल में नजर आएंगे. इस महीने की शुरुआत में कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "चलो 28 जनवरी को मिलते हैं, आपके नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मेरे पहले स्टैंड अप स्पेशल के साथ," कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पायल मलिक ने पति अरमान मलिक की दूसरी शादी को बताया गलती, अब लोगों से कह रही हैं- ऐसी गलती मत करना
The Kapil Sharma Show में बांसुरी बजाएंगे शिखर धवन, रैप करेंगे पृथ्वी शॉ
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे
Next Article
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;