Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा नजर आने वाले हैं. उन्होंने कपिल शर्मा से बातचीत में अपनी शादी और अमिताभ बच्चन के बारे में खुलासा किया है.

Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शत्रुघ्न सिन्हा Shatrughan Sinha) ने किए कई खुलासे.

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो के मेहमान बने शत्रुघ्न सिन्हा
  • शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनकी वाइफ भी आईं नजर
  • इस शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने कई राज खोले
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के शो में इस बार मेहमान बनकर आ रहे हैं मशहूर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha). शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार कॉमेडी का तगड़ा डोज लगने वाला है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) अपनी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ बतचीत में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने अपनी शादी से लेकर भी इस शो में एक खुलासा किया है और बताया कि उनकी शादी उस जमाने की मिस इंडिया पूनम सिन्हा से कैसे हुई.

Kapil Sharma को बच्चा यादव ने किया 'खामोश', तो 'URI' के विक्की कौशल हुए लोटपोट, देखें Video

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने यह भी बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उन्हें एक सलाह दी थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा 'आई एम सॉरी' बोलते रहना. शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर मौजूद सारे दर्शक हंसने लग गए. शत्रुघ्न सिन्हा वाला एपिसोड सोनी टीवी आज रात 9.30 बजे टेलिकास्ट होगा. 

कपिल शर्मा ने सलमान खान को दिया गिफ्ट, The Kapil Sharma Show का TRP की दौड़ में जलवा

 


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सहित शो के सारे मेंबर्स ने देशवासियों को अपने-अपने अंदाज में लोहड़ी (Lohri 2019) की बधाई दी. कपिल शर्मा ने जब से छोटे पर्दे पर वापसी की है उनके शो को काफी पसंद किया जा रहा है. खबरों के अनुसार, उनका शो टीआरपी में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. इस शो का पहला मेहमान फिल्म 'सिंबा' की टीम बनी थी. सलमान खान भी अपनी फैमिली के साथ इस शो के शुरुआती एपिसोड में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...