विज्ञापन

कपिल शर्मा का एक बार फिर फ्लाइट वीडियो वायरल, इस बार फैन्स को खुद दिखाई हकीकत

साल 2007 में कपिल ने कॉमेडी रियलिटी टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जीतकर पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके बाद उन्होंने 2010 में 'कॉमेडी सर्कस' में हिस्सा लिया. आज वो देश के बड़े कॉमेडियन हैं.

कपिल शर्मा का एक बार फिर फ्लाइट वीडियो वायरल, इस बार फैन्स को खुद दिखाई हकीकत
अपने ही फैन हैं कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

अपनी मजेदार बातों से सबको हंसने के लिए मजबूर करने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्हें कॉमेडी का किंग कहा जाता है. वह कॉमेडियन होने के साथ, होस्ट, एक्टर, प्रोड्यूसर और डबिंग आर्टिस्ट भी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने शनिवार को अपने इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट की झलक शेयर की. इसमें उन्होंने खुद के शो 'द कपिल शर्मा शो' को एंजॉय किया. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक छोटा वीडियो शेयर किया इसमें वह फ्लाइट में स्क्रीन पर 'द कपिल शर्मा शो' को देख रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने ट्रेवल डेस्टिनेशन का खुलासा नहीं किया और ना ही वीडियो को कोई कैप्शन दिया है.

बता दें कि जून में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के मेकर्स ने सेलिब्रिटी कॉमेडी चैट शो के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट की थी. पिछले सीजन में सुपरस्टार आमिर खान, रणबीर कपूर और उनका परिवार, क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, इंटरनेशनल पॉप आइकन एड शीरन और फिनाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स शामिल हुए थे जो फिनाले एपिसोड में दिखाई दिए थे. इस शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर ने भी परफॉर्म किया. अर्चना पूरन पर्मानेंट गेस्ट हैं. कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में हुआ था. बचपन से ही उन्हें स्टेज शोज और मिमिक्री का शौक था.

साल 2007 में कपिल ने कॉमेडी रियलिटी टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जीतकर पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके बाद उन्होंने 2010 में 'कॉमेडी सर्कस' में हिस्सा लिया. कपिल ने 2013 में अपना खुद का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' लॉन्च किया और 2016 में 'द कपिल शर्मा शो' शुरू किया जो काफी हिट रहा. शो में बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स गेस्ट बनकर आए.

टीवी शोज के अलावा कपिल ने फिल्मों में भी किस्मत आजमाई. उन्होंने 2015 में अब्बास मस्तान की फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद फिल्म 'फिरंगी' में भी नजर आए. उन्होंने नंदिता दास की फिल्म 'ज्विगाटो' में एक फूड डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका निभाई. उन्हें पिछली बार राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी और निधि मेहरा, मेहुल सूरी की लिखी कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में देखा गया था. इसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
कपिल शर्मा का एक बार फिर फ्लाइट वीडियो वायरल, इस बार फैन्स को खुद दिखाई हकीकत
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com