कपिल शर्मा का सानिया मिर्जा ने उड़ाया मजाक, पूछा 'तुम कब सुना रहे हो खुशखबरी'- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने आकर कॉमेडी में उनकी धज्जियां उड़ा दी हैं.

कपिल शर्मा का सानिया मिर्जा ने उड़ाया मजाक, पूछा 'तुम कब सुना रहे हो खुशखबरी'- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कपिल शर्मा पर यूं बारी पड़ीं सानिया मिर्जा (Sania Mirza)

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायपल
  • सानिया मिर्जा आएंगी गेस्ट बनकर
  • कपिल शर्मा की जमकर उड़ाई खिल्ली
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने आकर उनकी धज्जियां उड़ा दी हैं. कपिल शर्मा ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें अपने ही शो में इस तरह मजाक का पात्र बनना पड़ेगा. लेकिन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कई मौकों पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के छक्के छुड़ा दिए और उनका मुंह बंद करवा दिया. इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में  सानिया मिर्जा आएंगी, और वे कपिल शर्माकी शादी से लेकर उनकी अंग्रेजी तक, हर चीज का मजाक बनाएंगी. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के इस तेज-तर्रारपन से कपिल शर्मा के होश फाख्ता हो जाएंगे.

सपना चौधरी ने 'मूड बना लो, जमकर कश लगा लो' पर Dance से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी लियोन पति को हथकड़ी पहनाकर ले गईं जिम, और दे डाला ये चैलेंज...Video हुआ वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के सानिया मिर्जा वाले एपिसोड के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. कपिल शर्मा और सानिया मिर्जा का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है और इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सानिया मिर्जा के मम्मी बनने पर उनकी खिंचाई करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन बाजी कपिल शर्मा पर ही उल्टी पड़ जाती है. सानिया मिर्जा कपिल शर्मा से ही सवाल कर देती हैं कि 'तुम कब सुना रहे हो खुशखबरी.' कपिल शर्मा इस बात को सुनकर शरमाकर रह जाते हैं, और इस पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) उनसे खूब मजे लेती हैं. 

Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' से कंगना रनौत का कमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

A.K. Hangal: 50 की उम्र में बने एक्टर, 98 की उम्र में दिखे सीरियल में- 'शोले' के रहीम चाचा के बारे में खास बातें

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में सानिया मिर्जा यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने कपिल शर्मा की इंग्लिश पर भी जमकर मजाक बनाया. कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें अंग्रेजी बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इस पर सानिया मिर्जा कहती हैं कि इंग्लिश को आप बिल्कुल पसंद नहीं हैं. इस तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बगले झांकते नजर आते हैं. वैसे भी सानिया मिर्जा बोलमें माहिर हैं और उन्होंने कपिल शर्मा के जोक्स को उन्हीं पर चेप दिया. इस तरह कपिल शर्मा के इस एपिसोड में जमकर मजा आने वाला है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...