विज्ञापन
This Article is From Jul 18, 2021

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन सुदेश लहरी, कपिल ने शेयर की टीम संग तस्वीरें...

कपिल शर्मा बहुत जल्द अपने मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं. उन्होंने टीम के साथियों संग अपनी तस्वीरों को शेयर किया है.

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन सुदेश लहरी, कपिल ने शेयर की टीम संग तस्वीरें...
कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा बहुत जल्द अपने मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं. इस बार शो में पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए चेहरे भी नजर आएंगे. कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में कपिल शर्मा के अलावा, कृष्णा अभिषेक भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर नजर आ रहे हैं. खात बात यह है कि इस तस्वीर में सुदेश लहरी भी नजर आ रहे हैं. इसका मतलब यह है कि वो भी इस बार 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा होंगे.

पुराने चेहरों के साथ कपिल की नई शुरुआत
कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी के साथ तस्वीरों को शेयर कर लिखा है: 'पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत.' इसके साथ ही उन्होंने #tkss #thekapilsharmashow #blessings #gratitude #comingsoon जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. कपिल शर्मा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही मिनटों में उनकी पोस्ट को करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है.

सुदेश लहरी कपिल के शो से जुड़े
मशहूर कॉमेडियन और कृष्णा अभिषेक के साथ जबरदस्त जुगलबंदी करने वाले सुदेश लहरी भी इस बार 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा होंगे. इसके साथ ही दर्शकों को कृष्णा-सुदेश की जोड़ी दोबारा हंसाते हुए नजर आएगी. कपिल द्वारा शेयर की गई फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सितारे भी उन्हें नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

जल्द शुरू होगा कपिल का शो
'द कपिल शर्मा शो' को लेकर खबर है कि आगामी 21 अगस्त से यह शो शुरू होगा. पहले खबरें आई थीं कि ये शो 25 जुलाई से शुरू होने वाला है. इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण बंद हो गया था. इसकी शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी. खबर आई थी कि यह शो इसलिए ऑफ एयर हुआ था, क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: 58 साल के सलमान के लिए दुल्हनिया ढूंढने निकले अनिरूद्धाचार्य, भाईजान बोले- मुझे भगोड़ी...
'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन सुदेश लहरी, कपिल ने शेयर की टीम संग तस्वीरें...
अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...
Next Article
अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com