एजाज ने बताया कविता को दोस्त तो काम्या पंजाबी ने लगाई फटकार, बोलीं- जब उसके पापा गुजरे तभी वह वहां नहीं थे...

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का समर्थन किया है. उन्होंने एजाज खान (Eijaz Khan) द्वारा कविता कौशिक का बेस्ट फ्रेंड बताने पर आड़े हाथों लिया है.

एजाज ने बताया कविता को दोस्त तो काम्या पंजाबी ने लगाई फटकार, बोलीं- जब उसके पापा गुजरे तभी वह वहां नहीं थे...

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने लगाई एजाज खान (Eijaz Khan) को फटकार

खास बातें

  • एजाज खान ने बताया कविता को अपना दोस्त तो काम्या ने लिया आड़े हाथों
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जब उसके पापा गुजरे तब भी वह वहां नहीं थे...
  • काम्या पंजाबी ने एजाज खान को सुनाई खरी-खरी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बिग बॉस के घर में रहते हुए एजाज खान ने उन्हें अपना दोस्त बताया था, जिसपर कविता कौशिक ने उन्हें खरी-खरी सुनाई थी. वहीं, अब काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी कविता कौशिक का समर्थन किया है. उन्होंने एजाज खान द्वारा कविता कौशिक का बेस्ट फ्रेंड बताने पर आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि जब कविता के पापा गुजरे थे वह तब भी वहां नहीं थे. जब कविता की शादी हुई तो उस वक्त भी वह वहां नहीं थे. तो वह कविता के दोस्त कैसे हुए.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने एजाज खान (Eijaz Khan) को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, "पहले मुझे यह बताने दीजिए कि मैं और कविता (Kavita Kaushik) पिछले 15-16 सालों से बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं एजाज, वह उस वक्त भी वहां नहीं था जब कविता के पापा गुजरे. वह उस वक्त भी वहां नहीं थे जब कविता की शादी हुई थी. तो वह कविता के दोस्त कैसे हुए. एजाज ने केवल कविता को नीचा दिखाने के लिए बिग बॉस 14 के घर में उनकी मौजूदगी का फायदा उठाया है और विक्टिम कार्ड खेला है." काम्या पंजाबी से इतर खुद कविता कौशिक ने वीकेंड का वार में बताया कि एजाज के कहने पर उन्होंने उनके लिए खाना बनाया, लेकिन यह उनकी दोस्ती को नहीं दर्शाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "ऐसी बात नहीं है कि एजाज (Eijaz Khan) के घर में खाना नहीं था या उनके पास पैसे नहीं थे खाना खरीदने के लिए. बस बात इतनी थी कि एजाज के कुक वहां मौजूद नहीं थे. उन दिनों कविता (Kavita Kaushik) जो कुछ भी बनाती थीं, उसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं. इसपर एजाज ने कहा कि मुझे यह खाना बनाने से बहुत डर लगता है और मेरा कुक नहीं है. तुम मेरे लिए खाना बना दो." बता दें कि बिग बॉस 14 में भी कविता कौशिक ने एजाज खान को अपना दोस्त बताने के लिए फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा कि मैंने आपके साथ कोई समय नहीं बिताया है, जो आप बोलते हो कि मैं आपके 5-6 दोस्तों में से एक थी.