23 साल में इतने बदल गए 'कहानी घर घर की' के शाशा, कंगना रनौत की जेल में मचाया था बवाल, चेतन हंसराज की PICS देख होंगे हैरान

टेलीविजन डेली सोप कहानी घर घर के विलेन शाशा तो आपको याद होंगे, लेकिन 23 सालों में शाशा यानी कि चेतन हंसराज का लुक कितना बदल गया है आइए हम आपको दिखाते हैं.

23 साल में इतने बदल गए 'कहानी घर घर की' के शाशा, कंगना रनौत की जेल में मचाया था बवाल, चेतन हंसराज की PICS देख होंगे हैरान

इतने बदल गए हैं कहानी घर घर की के शाशा चेतन हंसराज

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में जब भी किसी विलेन का जिक्र होता है, तो उसमें कहानी घर घर की में पार्वती की नाक में दम करने वाले शाशा का नाम ज़हन में जरूर आता है, जिसका किरदार चेतन हंसराज ने निभाया था और इसके चलते उन्हें घर-घर में विलेन के रूप में जाना जाने लगा. वो हॉन्टेड शो शशशशश कोई है में भी भूत बन चुके हैं. लेकिन 23 सालों में चेतन हंसराज का लुक कितना बदल गया है और वो कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

चेतन हंसराज ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ब्लैक कलर का स्टाइलिश सूट पहने और आंखों में चश्मा लगाए डांस करते नजर आ रहे हैं और स्टाइलिश पोज दे रहे हैं.

चेतन हंसराज 2022 में लॉकअप सीजन-1 में भी नजर आ चुके हैं. इस दौरान करण कुंद्रा और उनके बीच काफी बवाल हुआ था और शो से बाहर होने के बाद उन्हें अपनी गलती के लिए करण कुंद्रा से माफी भी मांगनी पड़ी थी.

चेतन हंसराज 2006 में फियर फैक्टर में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा चेतन तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने मन की आवाज़ प्रतिज्ञा, जोधा अकबर, इस जंगल से मुझे बचाओ, कुसुम जैसे टीवी सीरियल में विलेन की भूमिका निभाई है.

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com