सुपरस्टार रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, शेयर की Photo तो निकल पड़े फैन्स के आंसू

रेसलिंग के सुपरस्टार जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है.

सुपरस्टार रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, शेयर की Photo तो निकल पड़े फैन्स के आंसू

जॉन सीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन से हर कोई हैरान है. सिद्धार्थ का यूं चले जाना लोगों को रास नहीं आ रहा है. खासकर एक्टर के फैन्स इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं रहा. वे अब भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपने प्यार उनके जाने का गम बयां कर रहे हैं. गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसके बाद एंटरटेनमेंट जगत की कई जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. ऐसे में अब रेसलिंग जगत के एक सुपरस्टार ने भी एक्टर के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

जॉन सीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि


रेसलिंग के सुपरस्टार जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. जॉन सीना ने एक्टर की केवल फोटो शेयर की है, जिसे देख एक बार फिर सिद्धार्थ के फैन्स की आंखें नम हो गई हैं. जॉन सीना ने अपने पोस्ट में सिद्धार्थ की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस पोस्ट पर सिद्धार्थ के फैन्स की कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘थैंक्स सीना इस पोस्ट के लिए'. तो वहीं विंदु दारा सिंह का भी कमेंट पोस्ट पर देखने को मिला है. वे लिखते हैं, ‘हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे'. कुछ लोग रेसलर से ये भी पूछते दिखे कि क्या वे बिग बॉस देखते थे? जॉन सीना के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.