जेनेलिया के सामने रितेश से इश्क लड़ा चुकी हैं बिग बॉस OTT कंटेस्टेंट जिया शंकर, 28 की उम्र में ही बन चुकी हैं इतने करोड़ की मालकिन

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में जिया शंकर ने ये समय बेहद खूबसूरती के साथ निकाला है. टास्क में अपनी दमदार परफॉरमेंस से वो एल्विश यादव और मनीषा रानी जैसी कंटेस्टेंट की नाक के नीचे से टिकट टू फिनाले जीतने में कामयाब रहीं.

जेनेलिया के सामने रितेश से इश्क लड़ा चुकी हैं बिग बॉस OTT कंटेस्टेंट जिया शंकर, 28 की उम्र में ही बन चुकी हैं इतने करोड़ की मालकिन

जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी के घर में मचा रही हैं तहलका

नई दिल्ली :

अपने क्यूट से डिंपल से लोगों का दिल जीतने वाली जिया शंकर अब बिग बॉसी ओटीटी के सीजन टू के फाइनल में पहुंच चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी के घर में जिया शंकर ने ये समय बेहद खूबसूरती के साथ निकाला है. टास्क में अपनी दमदार परफॉरमेंस से वो एल्विश यादव और मनीषा रानी जैसी कंटेस्टेंट की नाक के नीचे से टिकट टू फिनाले जीतने में कामयाब रहीं. बिग बॉस के घर में अपनी जगह फाइनल करने के साथ साथ जिया शंकर फैन्स के दिल में भी उतर रही हैं. इतनी कम उम्र में ही जिया ने और भी बड़ी बड़ी कामयाबियां हासिल की हैं.

जिया शंकर का टीवी पर करियर काफी लंबा रहा है. साल 2015 में लव बाय चांस से करियर शुरू करने वाली जिया शंकर बिग बॉस मिलाकर 13 शो कर चुकी हैं. अपने शुरूआती साल में ही वो पांच शोज हासिल करने में कामयाब रही थीं. हालांकि पर्दे पर उनका डेब्यू तेलुगू फिल्म Entha Andanga Unnava से हुआ था,  जिसमें वो जिया नाम के ही रोल में नजर आई थीं. इतना ही नहीं जिया शंकर को रितेश देशमुख से भी इश्क लड़ाने का मौका मिल चुका है और वो भी उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के सामने. जिया शंकर ने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ मराठी फिल्म वेद में काम किया है. इस फिल्म में उनका छोटा मगर प्यारा सा रोल था.

जिया शंकर की नेटवर्थ

जिया शंकर नॉन एक्टिंग बैकग्राउंड से आती हैं. मुंबई में जन्मी जिया शंकर के माता पिता का तलाक तब ही हो गया था जब वो 13 साल की थीं. खुद जिया शंकर बिग बॉस के घर में ये खुलासा कर चुकी हैं कि शंकर नाम उन्हें अपने पिता से नहीं मिला है. ये उपनाम उन्होंने खुद अपने लिए चुना है. परिवार की मुश्किलों के बीच भी जिया शंकर ने अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने दम पर वो 2 से 3 करोड़ की नेटवर्थ खड़ी कर चुकी हैं, जो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए बनाई है.

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com