जैस्मिन भसीन और अली गोनी 'तेरा सूट' के Video में आएंगे नजर, टोनी कक्कड़ ने गाया है गाना

बिग बॉस 14 के जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के अगले सॉन्ग में नजर आएंगे.

जैस्मिन भसीन और अली गोनी 'तेरा सूट' के Video में आएंगे नजर, टोनी कक्कड़ ने गाया है गाना

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग में दिखेंगे जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni)

नई दिल्ली :

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स इन दिनों म्यूजिक वीडियो में जमकर नजर आ रहे हैं. फिर चाहे वह बिग बॉस 13 शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हों या फिर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma). लेकिन अब म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले बिग बॉस के पॉपुलर जोड़ों में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. यह नाम बिग बॉस 14 के जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के हैं. जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि वह सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के अगले सॉन्ग में अली गोनी के साथ नजर आएंगी. इस सॉन्ग का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है.

धनाश्री वर्मा को मालदीव के Beach पर चढ़ा डांस का शौक, युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) के साथ टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस सॉन्ग को लेकर जानकारी दी है, 'और सरप्राइज है टोनी कक्कड़ का 'तेरा सूट' जिसमें अली गोनी और मैं दोनों नजर आएंगे. गाना 8 मार्च को रिलीज हो रहा है. इसमें म्यूजिक और लिरिक्स दोनों टोनी कक्कड़ के हैं.' इस तरह टोनी कक्कड़ एक बार फिर बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स की लोकप्रियता का फायदा लेने जा रहे हैं क्योंकि उनके सॉन्ग के साथ इन सितारों की लोकप्रियता भी उनके गाने को पॉपुलर बनाने में मदद करती है. 

Sunny Leone ने शेयर किया किया Splitsvilla X3 का प्रोमो Video, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अली गोनी (Aly Goni) बिग बॉस 14 में टॉफ फाइल तक गए थे. लेकिन बिग बॉस 14 में बाजी रुबीना दिलैक के हाथ रही थी. हालांकि बिग बॉस 14 का लोकप्रिय चेहरा जैस्मिन भसीन भी शो में हार गई थीं, और बाहर हो गई थीं. हालांकि अली गोनी उन्हीं को सपोर्ट करने के लिए घर में आए थे.