दुनिया के सबसे तेज रोलरकोस्टर के मजे लेती दिखीं जन्नत जुबैर, रफ्तार बढ़ने पर बदल गए चेहरे के भाव

जन्नत जुबैर ने एक ताजा वीडियो आबू धाबी से शेयर किया है जिसमें वे दुनिया के सबसे तेज रोलरकोस्टर के मजे लेते दिख रही हैं. वीडियो में उनके साथ जन्नत के भाई अयान जुबैर भी हैं. वीडियो में जन्नत के एक्सप्रेशन्स देखते ही बन रहे हैं. 

दुनिया के सबसे तेज रोलरकोस्टर के मजे लेती दिखीं जन्नत जुबैर, रफ्तार बढ़ने पर बदल गए चेहरे के भाव

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी स्टार जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी शानदार तस्वीरों और वीडियोज के साथ छाई रहती हैं. उन्होंने एक ताजा वीडियो आबू धाबी से शेयर किया है जिसमें वे दुनिया के सबसे तेज रोलरकोस्टर के मजे लेते दिख रही हैं. वीडियो में उनके साथ जन्नत के भाई अयान जुबैर भी हैं. पहले तो जन्नत काफी एक्साइटेड होती हैं, वहीं रफ्चार बढ़ने पर उनके चेहरे के भाव बदल जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

रोलर कोस्टर पर भाई के साथ आईं नजर
जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जन्नत अपने भाई अयान के साथ रोलर कोस्टर पर बैठी हैं, जो 240 किलोमीटर प्रति घंटे के हिसाब से चल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत और अयान किस तरह इस रोलर कोस्टर राइड के मजे ले रहे हैं. जन्नत की जैकेट हवा में उड़ती हुई दिख रही है, वहीं इस राइड के दौरान दोनों भाई-बहन खूब शोर भी मचा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत जुबैर ने लिखा है, 'दुनिया का सबसे तेज रोलरकोस्टर, 240 किमी प्रति घंटे'. महज घंटे भर में जन्नत के इस वीडियो को करीब चार लाख बार देखा जा चुका है, फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत को मिली ये उपलब्धि
बता दें कि हाल ही में जन्नत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने  इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स होने की जानकारी साझा की थी. वहीं इसी के साथ उन्हें फोर्ब्स की अंडर 30 लिस्ट में शामिल किया गया है. जन्नत इस उपलब्धि से काफी खुश हैं जो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जाहिर की. बेहद कम उम्र में सोशल मीडिया पर छा जाने वाली इस अदाकारा ने महज आठ साल की उम्र में टेलीविजन के पर्दे से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. टीवी सीरियल फुलवा में अपने दमदार अभिनय और मासूमियत की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी.