जन्नत जुबैर ने श्रद्धा कपूर संग पोस्ट की प्यारी सी तस्वीर, याद किए बीते दिन

इस तस्वीर में जन्नत श्रद्धा कपूर के गले मिलती दिख रही हैं औऱ दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही जन्नत ने वो वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें जन्नत और श्रद्धा एक फिल्म में बहने बनकर आपस में क्यूट बहस करती दिख रही हैं.

 जन्नत जुबैर ने श्रद्धा कपूर संग पोस्ट की प्यारी सी तस्वीर, याद किए बीते दिन

जन्नत जुबैर और श्रद्धा कपूर दिखीं एक साथ

नई दिल्ली :

टीवी की फेमस एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में जन्नत श्रद्धा कपूर के गले मिलती दिख रही हैं औऱ दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही जन्नत ने वो वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें जन्नत और श्रद्धा एक फिल्म में बहने बनकर आपस में क्यूट बहस करती दिख रही हैं. जन्नत ने इस इंस्टा पिक के साथ कैप्शन दिया है - हम, बारह साल हो गए.. आपको बता दें कि जन्नत जुबैर ने 12 साल पहले श्रद्धा कपूर के साथ 'लव का दी एंड' नामक फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया था. इस फिल्म में छोटी सी जन्नत ने श्रद्धा के साथ स्क्रीन शेयर की थी और इन दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही क्यूट लगी थी. ये श्रद्धा कपूर की दूसरी मूवी थी और इसमें जन्नत श्रद्धा की छोटी और नटखट बहन का रोल प्ले कर रही थी.
 




माना जा रहा है कि इसी फिल्म के दौरान इन दोनों की बॉन्डिंग मजबूत हुई और सालों बीतने के बाद भी दोनों एक दूसरे के टच में रहती हैं.  जन्नत जुबैर की ये तस्वीर फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि महज एक घंटे में ही साढ़े चार लाख लोगों ने लाइक किया और ये सिलसिला जारी है. आपको बता दें कि श्रद्धा तो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं ही, जन्नत ने भी काफी टीवी  शोज किए हैं. उनके टीवी शोज में 'फुलवा' सुपरहिट शो था. इसके अलावा जन्नत ने टीवी सीरियल 'तू आशिकी' में भी पंक्ति का रोल निभाकर काफी वाहवाही लूटी थी. जन्नत को टिक टॉक वीडियोज के जरिए भी काफी कामयाबी मिली हैं. उनके इंस्टाग्राम रील्स भी काफी वायरल होते हैं और उनके करोड़ों फैंस आज भी उनके वीडियोज देखते रहते हैं.

इस बेहद प्यारी तस्वीर की बात करें तो ये जन्नत और श्रद्धा के स्पेशल बॉन्ड को दिखा रही है. फैंस इस फोटो को देखकर काफी खुश हो रहे और कमेंट्स के जरिए भी अपना प्यार भेज रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा है - जन्नत तुम बेहद प्यारी हो. टीवी शोज करती रहो प्लीज...एक यूजर ने लिखा है, इतनी प्यारी वीडियो...मैं अपनी नजरें हटा नहीं पा रहा हूं. ये दिन का सपना लग रहा है. वहीं एक यूजर ने पोस्ट किया है - जन्नत और श्रद्धा की रीयूनियन.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com