21 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस हो गई हैं टीवी की फुलवा, जन्नत जुबैर की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

भोली सी शक्ल, माथे पर बिंदिया, बीच की मांग के साथ करीने से बंधे बाल और गले में एक ताबीज वाली फुलवा को क्या आप पहचान पाए. यह आज टीवी ही नहीं सोशलमीडिया पर भी राज करती हैं.

21 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस हो गई हैं टीवी की फुलवा, जन्नत जुबैर की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

टीवी की फुलवा यानी जन्नत जुबैर की लेटेस्ट तस्वीरें देख चौंक जाएंगे फैंस

नई दिल्ली:

टीवी पर कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने बचपन में एंट्री की थी. लेकिन अब तक वह टीवी पर राज कर रहे हैं. इसी लिस्ट में एक ऐसी ही अदाकारा का नाम हम लेकर आए हैं. क्या आपको नन्हीं सी फुलवा याद है. प्यारी सी, भोली सी शक्ल, माथे पर बिंदिया, बीच की मांग के साथ करीने से बंधे बाल और गले में एक ताबीज. उस फुलवा का असली नाम है जन्नत जुबैर. 2010 और 2011 में फुलवा के समय जन्नत जुबैर काफी छोटी थीं.लेकिन अब इतने साल बीतने के बाद जन्नत जुबैर भी काफी हसीन हो गई हैं.

 आपने अगर लंबे समय से जन्नत जुबैर को नहीं देखा है तो उन्हें देखकर शायद अब आपको यकीन न हो कि ये वही बच्ची है जो एक सिजलिंग ब्यूटी में तब्दील हो चुकी है.

आपकी क्यूरियोसिटी को हारना बढ़ाते हुए सबसे पहले दिखाते हैं फुलवा की तस्वीर और फिर दिखाएंगे जन्नत जुबेर का बदला हुआ लुक.

अब दिखती हैं ऐसी

जन्नत जुबैर जब फुलवा दिखी थीं तब उनकी उम्र यही कोई नौ साल के आसपास होगी. लेकिन अब वो यंग एक्ट्रेस में बदल चुकी हैं. जो टीवी और फिल्मों में एक्टिव तो हैं ही सोशल मीडिया पर भी जम कर पोस्ट डालती हैं. बचपन की फुलवा बड़ी होकर स्टाइलिश जन्नत जुबैर बन चुकी हैं, जो ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक में किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लगती हैं. 

साल 2001 में जन्मी जन्नत जुबैर की उम्र कोई बहुत ज्यादा नहीं हुई है. इस छोटी सी उम्र में ही जन्नत जुबैर खूब काम कर चुकी हैं. जन्नत जुबैर सबसे पहले इमेजिन टीवी के शो काशी – अब न रहे तेरा कागज कोरा में दिखीं. इसके बाद जन्नत जुबैर को कलर्स टीवी का फुलवा शो ऑफर हुआ, जिनमें नन्हीं जन्नत का काम काफी पसंद भी किया गया. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए