Jannat Zubair ने रेड शिमरी ड्रेस में किया ‘जलेबी बेबी’ पर डांस, अदाएं देख फैन्स बोले- लाल पटाका...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. बहुत ही छोटी उम्र में जन्नत ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. जन्नत जुबैर के चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों में है.

Jannat Zubair ने रेड शिमरी ड्रेस में किया ‘जलेबी बेबी’ पर डांस, अदाएं देख फैन्स बोले- लाल पटाका...देखें Video

जन्नत जुबैर ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने शेयर किया डांस वीडियो
  • जलेबी बेबी पर करती दिखीं डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. बहुत ही छोटी उम्र में जन्नत ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. जन्नत जुबैर के चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों में है. वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए आये दिन अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती हैं. इसी बीच जन्नत (Jannat Zubair Dance) का एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे रेड कलर का शिमरी ड्रेस पहन ‘जलेबी बेबी' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में जन्नत का लुक देखने लायक है. लाल रंग के शिमरी ड्रेस और कानों में लाल रंग के बड़े इयरिंग के साथ जन्नत किसी हूर परी से कम नहीं दिख रही हैं. वीडियो में जन्नत के डांस मूव्स भी देखने लायक हैं. जन्नत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप इस आउटफिट में बहुत प्रीटी लग रही हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने जन्नत को ‘लाल पटाका' बुलाया है.

बता दें, जन्नत (Jannat Zubair Dance Video) के इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में जन्नत जुबैर का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे पंजाबी गाने ‘गिफ्टां' पर डांस करते हुए देखी गई थीं. बता दें, जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. सबसे पहले वे साल 2009 में कलर्स के शो ‘फुलवा' में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com