जन्नत जुबैर ने सलवार सूट में ‘बिनते दिल’ पर दिखाई खूबसूरत अदाएं, फैन्स बोले- हसीना दिल ले गई...देखें Video

सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर के वीडियोज उनके फैन्स के बीच बहुत पॉपुलर हैं. जन्नत के किसी भी पोस्ट को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती और उनके हर एक पोस्ट को लाखों की संख्या में लाइक्स मिलते हैंt

जन्नत जुबैर ने सलवार सूट में ‘बिनते दिल’ पर दिखाई खूबसूरत अदाएं, फैन्स बोले- हसीना दिल ले गई...देखें Video

जन्नत जुबैर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर के वीडियोज उनके फैन्स के बीच बहुत पॉपुलर हैं. जन्नत के किसी भी पोस्ट को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती और उनके हर एक पोस्ट को लाखों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं. जन्नत जुबैर का इसी क्रम में एक नया वीडियो सामने आया है और इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म पद्मावत का गाना ‘बिनते दिल' चल रहा है. वीडियो में जन्नत जुबैर हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके इस नए वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

जन्नत जुबैर को इस वीडियो में एक बेहद ही खूबसूरत आउटफिट में देखा जा सकता है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. गाने पर जन्नत की कातिलाना अदाएं फैन्स को दीवाना बना रही हैं. इसे शेयर करते हुए जन्नत ने ‘बिनते दिल' कैप्शन दिया है और इसके साथ फायर इमोजी लगाया है. वीडियो पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘नजर ना लगे इस चांद के टुकड़े को'. फैन्स दिल इमोजी भी बनाकर जन्नत के वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत जुबैर टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्हें बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग फॉलो करते हैं. बेहद ही कम उम्र में इंस्टाग्राम पर जन्नत के 33.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जन्नत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरियल ‘फुलवा' से की थी. इसके बाद वे ‘तू आशिकी' और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' जैसे धारावाहिकों में भी नजर आईं.