जन्नत जुबैर ने मम्मी-पापा के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, फैन्स ने पूछा- भाई बहन हैं क्या?

जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे कि उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

जन्नत जुबैर ने मम्मी-पापा के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, फैन्स ने पूछा- भाई बहन हैं क्या?

अपनी मम्मी के साथ जन्नत जुबैर

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर टीवी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं और यही वजह है कि उनकी हर एक पोस्ट को फैन्स बहुत पसंद करते हैं. उनका कोई भी पोस्ट आते ही झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. जन्नत एक बार फिर अपनी फोटो शेयर कर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. हालांकि इस बार चर्चा उनकी नहीं, बल्कि उनके मम्मी-पापा की हो रही है. दरअसल, जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे कि उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. जहां पहली फोटो में वे अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में जन्नत के साथ उनके माता-पिता दोनों देखे जा सकते हैं. जन्नत की इस फैमिली फोटो पर फैन्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जन्नत ने ‘मेरा दिल' कैप्शन दिया है. इस पोस्ट को अब तक 9 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. हजारों की संख्या में लोग जन्नत की पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें, जन्नत जुबैर टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कलर्स के शो ‘फुलवा' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल के बाद उन्हें ‘तू आशिकी' और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' में भी देखा गया. इसके अलावा, वे रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी' में भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com