जन्नत जुबैर ने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर शिल्पा शेट्टी के साथ किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- डबल ट्रीट...देखें Video

जन्नत जुबैर का लेटेस्ट डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे शिल्पा शेट्टी के साथ ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ गाने पर डांस कर रही हैं.

जन्नत जुबैर ने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर शिल्पा शेट्टी के साथ किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- डबल ट्रीट...देखें Video

जन्नत जुबैर ने किया शिल्पा शेट्टी के साथ डांस

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में शिल्पा शेट्टी भी आईं नजर
  • फैन्स की आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा है. उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत जुबैर आये दिन अपने फैन्स के लिए अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में जन्नत का एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ उनके लेटेस्ट रिलीज गाने ‘चुरा के दिल मेरा 2.0' पर डांस करती नजर आ रही हैं. शिल्पा के साथ जन्नत के इस डांस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

जन्नत जुबैर-शिल्पा शेट्टी का धमाकेदार डांस

वैसे तो फैन्स जन्नत जुबैर के वीडियो को बेहद करते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल कर देते हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी के साथ उनका यह डांस उन्हें कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. कुछ देर पहले ही शेयर किये गए वीडियो पर फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि शिल्पा शेट्टी व्हाइट टॉप और ब्लू लूज पैंट में डांस कर रही हैं, जबकि येलो ड्रेस में जन्नत की अदाएं भी देखने लायक हैं. दोनों ही इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसे शेयर करते हुए जन्नत लिखती हैं, ‘मुझे क्या पता कहां मैं चली'.  

फैन्स के आ रहे ताबड़तोड़ रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने जन्नत के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मैम आप गॉर्जियस लग रही हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने दोनों के डांस को आंखों के लिए ‘डबल ट्रीट' कहा है. इस तरह से फैन्स जन्नत के वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.