जन्नत जुबैर ने लाल साड़ी पहन ‘लेजी लैड सैयां’ गाने पर किया धांसू डांस, आप भी देखें ये खूबसूरत Video

जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 38.4 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर दिया था.

जन्नत जुबैर ने लाल साड़ी पहन ‘लेजी लैड सैयां’ गाने पर किया धांसू डांस, आप भी देखें ये खूबसूरत Video

जन्नत जुबैर का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर, जो कि एक फेमस एक्ट्रेस हैं, सोशल मीडिया में भी वे काफी फेमस हैं और बड़ी एक्टिव भी रहती हैं. उनके फॉलोवर्स भी बहुत बड़ी तादाद में हैं. जन्नत जुबैर हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जन्नत जुबैर ने एक बार फिर से अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में जन्नत लाल रंग की साड़ी पहन ‘लेजी लैड' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं.

वीडियो को जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “क्या आपको भी यह सॉन्ग और डांस पसंद है?”. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जन्नत डार्क रेड कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहन कितनी खूबसूरती से डांस कर रही हैं. वीडियो में जन्नत का खूबसूरत अंदाज देखने लायक है. वे साड़ी में बहुत गॉर्जियस भी दिख रही हैं. जन्नत के अंदाज और उनके क्यूट डांस ने लोगों को एक बार फिर उनका दीवाना बना दिया है. जन्नत जुबैर के वीडियो को कुछ ही समय में हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने जन्नत जुबैर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “माशाअल्लाह बहुत खूबसूरत लग रही हो'.  तो एक और यूजर लिखते हैं, ‘आपके मूव्स किलर हैं'. गौरतलब है कि जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 38.4 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर दिया था.

ये भी देखें: Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com