Jannat Zubair 'ब्रेकअप' के बाद फूट-फूटकर रोती आईं नजर, सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं.

Jannat Zubair 'ब्रेकअप' के बाद फूट-फूटकर रोती आईं नजर, सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) 'ब्रेकअप' के बाद फूट-फूटकर रोती आईं नजर

खास बातें

  • जन्नत जुबैर 'ब्रेकअप' के बाद फूट-फूटकर रोती आईं नजर
  • वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दिये
  • जन्नत जुबैर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जन्नत जुबैर का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. जन्नत जुबैर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 8 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. जन्नत जुबैर के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, जन्नत जुबैर का यह इंस्टाग्राम रील वीडियो है, जिसमें वह 'मौला' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. 

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) के साथ वीडियो में टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जन्नत जुबैर और सिद्धार्थ निगम एक साथ खूब मस्ती करते हैं, लेकिन अगले ही क्लिप में दोनों की लड़ाइयां भी दिखाई जाती हैं. इन्हें याद कर जन्नत जुबैर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत जुबैर ने लिखा, "मौला' इस गाने से प्यार हो गया..." बता दें कि मौला सॉन्ग में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस और मशहूर मॉडल रोहमन शॉल एक साथ नजर आए हैं. यह गाना यू-ट्यूब पर भी खूब धमाल मचा रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की बात करें तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. जन्नत जुबैर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और अंदा के लिए भी खूब जानी जाती हैं. जन्नत जुबैर टीवी सीरियल 'तू आशिकी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और 'फुलवा' में काम कर चुकी हैं. जन्नत जुबैर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'हिचकी' और 'लव का दी एंड' में शामिल है. जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में ही कर दी थी. हाल ही में उनका और मिस्टर फैजू का गाना 'मरदा सारा इंडिया' भी रिलीज हुआ है.