बिग बॉस में एक्स और मौजूदा बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थी यह एक्ट्रेस, दांतों की वजह से मम्मी तक बनाती थीं मजाक, पहचाना क्या

ईशा मालवीय का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अपने लुक की वजह से ट्रोल होने की बात बताई.

बिग बॉस में एक्स और मौजूदा बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थी यह एक्ट्रेस, दांतों की वजह से मम्मी तक बनाती थीं  मजाक, पहचाना क्या

इस टीवी एक्ट्रेस को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

ईशा मालवीय याद हैं ? वही बिग बॉस वाली ईशा. पहले तो अपने शो 'उडारियां' को लेकर सुर्खियां बटोरीं फिर बिग बॉस में आकर ऐसे धमाके किए कि देखने वालों का दिमाग चकरा गया. एक शो में एक बॉयफ्रेंड, एक एक्स के बीच ईशा ने ऐसी खिचड़ी बनाई कि उनका खेल समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा हो गया था. शायद ही कोई ऐसा वीकएंड का वार रहा होगा जिसमें सलमान खान ने ईशा को इशारों इशारों में समझाने की कोशिश ना की हो या क्लास ना लगाई हो. सलमान ने ईशा को पूरे सीजन 'आएगा...आएगा...आएगा आने वाला' गाकर ट्रोल किया. खैर ट्रोलिंग से ईशा का पुराना नाता रहा है. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि बचपन में उनके दांतों की वजह से उनका मजाक बनाया जाता था.

वायरल वीडियो में क्या बोलीं ईशा ?

वीडियो में आप देखेंगे कि ईशा बताती हैं कि बचपन में उनके दांतों की वजह से अक्सर उनका मजाक बनाया जाता था. ईशा ने कहा, अब तो मेरे दांत काफी ठीक हो गए हैं पहले तो हमारे घर में मेरी मम्मी चाकू की जगह मेरे दांतों से सब्जी और फ्रूट्स काटती थीं. ईशा ने उस वक्त तो फ्लो फ्लो में कह दिया लेकिन अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग फिर अभिषेक का नाम लेकर मजाक करने लगे हैं.

एक इंस्टा यूजर ने लिखा, इस पेज का एडमिन कहीं अभिषेक तो नहीं है. एक ने लिखा, एडिटर ने अभिषेक का नमक खाया है. एक ने लिखा, मतलब कुछ भी. एक बोला, असली आईडी से आओ अभिषेक भाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com