बिग बॉस के घर से बाहर आते ही हुआ ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप? वैलेंटाइन डे पर एक्टर ने बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद ईशा और समर्थ के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.वैलेंटाइन डे पर समर्थ से मिलने का ईशा के पास टाइम नहीं था जिसके बाद समर्थ ने एक पोस्ट शेयर किया था.

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही हुआ ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप? वैलेंटाइन डे पर एक्टर ने बयां किया दर्द

समर्थ जुरैल का पोस्ट देखने के बाद लग रही है ब्रेकअप की अटकलें

नई दिल्ली:

बिग बॉस  के घर में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय रोमांस करते नजर आते थे. शो में समर्थ की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. उन्होंने जब ईशा का बॉयफ्रेंड बनकर एंट्री की थी तो ईशा खुद चौंक गई  थीं लेकिन बाद में सब नॉर्मल हो गया था. ईशा और समर्थ बिग बॉस के फिनाले में भी मस्ती करते हुए नजर आए थे. लेकिन शो के बाद ईशा पार्टी और फोटोशूट में बिजी हो गई हैं तो समर्थ को बुरा लगने लगा. वैलेंटाइन डे पर समर्थ से मिलने का ईशा के पास टाइम नहीं था जिसके बाद समर्थ ने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस को लगने लगा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. समर्थ का पोस्ट वायरल हो रहा है.

समर्थ ने बयां किया दर्द 
समर्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को वैलेंटाइन डे विश किया था और ईशा पर तंज कसा. समर्थ ने लिखा-कुछ लोग काम में इतने बिजी हो गए हैं कि सबसे मिलने का, पोस्ट करने का वक्त है लेकिन अपनों से नहीं, खैर. आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन्स डें. भगवान आपको और आपके पार्टनर को हमेशा खुश रखे. समर्थ के इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी दुखी हैं और जिस शख्स की वह बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ईशा ही हैं.  उन्होंने इस पोस्ट के जरिए यह इशारा किया कि ईशा के पास सोशल मीडिया पर वक्त बिताने का तो समय है लेकिन अपनों के लिए समय नहीं है.

लोगोंने लगाए ब्रेकअप के कयास
समर्थ के इस पोस्ट के बाद लोगों को लगने लगा कि ये कपल बिग बॉस के बाद अलग हो गया है. एक ने कमेंट किया- 'अगर समर्थ बिग बॉस में फेम के लिए गया होता है तो आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड के अगेंस्ट खेल सकता था जिसने अपने बॉयफ्रेंड की जगह एक्स को चुना था. अगर फेम चाहिए था तो बहुत कुछ कर सकता था.' दूसरे ने लिखा- अपने बॉयफ्रेंड से वैलेंटाइन डे पर नहीं मिल रही है और रिपोर्ट्स को कह रही हैं कि समर्थ मीटिंग और इंटरव्यू में बिजी है.बता दें ईशा और समर्थ एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. ईशा के लिए ही समर्थ शो में आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com