Indian Idol 12 का वीकेंड एपिसोड होगा खास, कंटेस्टेंट्स सुनाएंगे लाइव रामलीला- देखें Video

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस एपिसोड वीकेंड खास होने वाला है, राम नवमी (Rama Navami) स्पेशल एपिसोड में सेन्ड आर्टिस्ट नितीश अपनी आर्ट दिखाएंगे.

Indian Idol 12 का वीकेंड एपिसोड होगा खास, कंटेस्टेंट्स सुनाएंगे लाइव रामलीला- देखें Video

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का राम नवमी (Rama Navami) स्पेशल एपिसोड

नई दिल्ली:

सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस वीकेंड खास होने वाला है. इस बार शो में योग गुरु बाबा रामदेव भी में नजर आने वाले हैं. इंडियन आइडल 12 के सेट का माहौल आध्यात्मिक और सुकून भरा होगा, सेट पर कंटेस्टेंट्स लाइव रामायण सुनाएंगे. राम नवमी के इस अवसर पर इस एपिसोड को स्पेशल बनाने के लिए रामलीला का आयोजन किया गया है. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है, जिसमें लिखा है 'टीवी पर पहली बार संगीत के साथ रामायण का पाठ सुनाने के लिए हमारे कंटेस्टेंट्स है पूरी तरह तैयार ! साथ ही इस एपिसोड में सेन्ड आर्टिस्ट नितीश भी अपनी आर्ट दिखाएंगे. शो के दौरान नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को इमोशनल होते हुए भी देखेंगे. 

इंडियन आइडल के इस खास एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स बेहतरीन गाने गाकर राम नवमी को सेलिब्रेट करेंगे. शो में सभी कंटेस्टेंट्स भक्ति गीतों गा कर सभी का मनोरंजन करेंगे.  इस शो के दौरान मुख्य अतिथि योग गुरु बाबा रामदेव और तीनों जज मिलकर कंटेस्टेंट्स की मधुर आवाजों का लुत्फ उठाएंगे.  इस मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) रामलीला को लेकर अपने विचार भी साझा करेंगी. साथ ही राम नवमी के इस स्पेशल एपिसोड में बाबा रामदेव भी अपने जीवन के कुछ खुलासे करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 2021) में बताएंगी, 'मैं इस शो केआने वाले एपिसोड के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मुझे कभी रामलीला (Ramlila) सुनने या देखने का मौका नहीं मिला. बचपन में मैं जगराते में व्यस्त रहती थी और इसलिए अब जिंदगी में पहली बार मैं इस शो के जरिए रामलीला लाइव सुनूंगी.' इस तरह इंडियन आइडल का राम नवमी (Rama Navami 2021) एपिसोड कई मायनों में खास और दिलचस्प रहने वाला है.