Indian Idol 12: उदित नारायण ने शन्मुख प्रिया के लिए बदल दिए अपने गाने के बोल, हैरान रह गए सब

Indian Idol 12 का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए खास होगा. इस एपिसोड में उदित नारायण (Udit Narayan) कंटेस्टेंट शन्मुख प्रिया के लिए अपने एक फेमस गाने के बोल बदल देते हैं.

Indian Idol 12: उदित नारायण ने शन्मुख प्रिया के लिए बदल दिए अपने गाने के बोल, हैरान रह गए सब

Indian Idol 12: की इस कंटेस्टेंट के लिए Udit Narayan ने बदला अपना गाना

नई दिल्ली :

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला सुपरहिट रियलिटी शो Indian Idol सालों से सभी का खूब मनोरंजन करते आ रहा हैं  वहीं उनका सीजन 12 भी दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करते नजर आ रहा है. Indian Idol 12 का आगामी एपिसोड 'सिंग अलाॅन्ग' थीम पर आधारित होगा. इस एपिसोड में गेस्ट जजेस उदित नारायण (Udit Narayan) और अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर अपने कुछ फेमस गाने गाएंगे. दर्शकों के लिए यह एपिसोड काफी खास होने वाला है. उदित नारयण ने शो दौरान एक मजेदार बात बताई है. जो शो में जान डाल देती है. 


Indian Idol 12 के इस एपिसोड में उदित नारायण (Udit Narayan) कंटेस्टेंट शन्मुख प्रिया की परफॉर्मेंस के बाद कहते है 'उनके बेटे और शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) उन्हें अपनी बहन मानते हैं और इस रिश्ते से वो उनके पिता हुए. आदित्य और शन्मुख प्रिया के प्यारे रिश्ते को देखते हुए उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपने फेमस गाने 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा के गाने' को बदलकर 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगी, बेटी हमारी ऐसा काम करेगी' बना देते हैं. जिससे शो में एक अलग जान आ जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शन्मुख प्रिया ने उदित नारायण (Udit Narayan) की इस बात पर कहा, 'उदित जी ने जो कहा उनकी इस प्यारी पहल ने मुझे इमोशनल कर दिया है. मैं खुद को वाकई खुशनसीब मानती हूं कि मुझे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से बहुत प्यार और सहयोग मिला, जिन्हें मैं प्यार से आदित्य भैया कहकर बुलाती हूं. मुझे बहुत खुशी है कि मेरा दिन बन गया'. दर्शक इस एपिसोड को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे देख सकते हैं.