Indian Idol 12: सवाई भाट के एलिमिनेशन से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हुईं निराश, रोते हुए शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट सवाई भाट के एलिमिनेशन से काफी निराश हैं और सवाई के लिए उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

Indian Idol 12: सवाई भाट के एलिमिनेशन से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हुईं निराश, रोते हुए शेयर किया पोस्ट

नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया सवाई भाट के लिए पोस्ट 

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' दर्शकों का खूब मनोरंजन करते आ रहा है लेकिन इसका पिछला एपिसोड ने दर्शकों को जबरदस्त झटका दिया है. शो 'इंडियन आइडल 12' के सबसे जबरदस्त कंटेस्टेंट सवाई भाट को पिछले एपिसोड में शो से बाहर कर दिया है. सवाई भाट के इस एलिमिनेशन से सभी को गहरा झटका पंहुचा है. इनके एलिमिनेशन से दर्शक ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी काफी शॉक में हैं. जिसके चलते नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोते हुए कई सारी इमोजी पोस्ट की हैं. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Sawai 2

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सवाई भाट के लिए एक पोस्ट किया है. उन्होंने उनके लिए एक प्यारा सा फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सवाई भाट ऐसे ही गाते और चमके रहो' इसके साथ नव्या ने हार्ट ब्रोकन और रोते हुए कई सारी एमोजी पोस्ट की हैं. उनके इस पोस्ट से साफ समझ आता है कि, वो इनके एलिमिनेशन से काफी दुखी हैं. सवाई भाट के एलिमिनेशन से उनके फैन्स भी काफी निराश हैं. उनके फैन्स ने इंडियन आइडल 12 के मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. शो की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सवाई भाट के शो से निकलने पर दर्शकों का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. फैन्स लगातार शो के मेकर्स को ट्रोल कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है, 'ये शो एकदम स्क्रिप्टेड और बायस्ड है, इंडियन आइडल को देखना बंद करो. सवाई कई हफ्तों से टॉप 2 में था और अचानक उसे शो से बाहर कर दिया. सिर्फ शन्मुख और दूसरों को बचाने के लिए जनता से वोट क्यों कराते हो जब उनके वोट्स की कोई वैल्यू नहीं है'.