टीवी की यह इच्छाधारी नागिन चुपचाप से चली जा रही थी सड़क पर, तभी यूं फेंका गुलाल- देखें Video

टीवी की इच्छाधारी 'नागिन (Naagin)' निया शर्मा (Nia Sharma) का होली (Holi 2020) के मौके पर यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

टीवी की यह इच्छाधारी नागिन चुपचाप से चली जा रही थी सड़क पर, तभी यूं फेंका गुलाल- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • सड़क पर चलते-चलते यूं उड़ाया गुलाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी 'नागिन (Naagin)' निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में, निया शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. होली (Holi 2020) के मौके पर निया शर्मा (Nia Sharma Video) के वायरल हो रहे इस वीडियो में टीवी की 'नाागिन' सफेद कपड़ों में सड़क पर चल रही हैं. लेकिन अचानक ही वह गुलाल फेंक देती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

विद्या बालन का रंगों से हो गया बुरा हाल, देखें होली का Video


निया शर्मा (Nia Sharma) ने होली के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी होली (Happy Holi)." एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में निया ने व्हाइट कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं, साथ ही उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर के चश्मे भी लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस का ये स्टाइल फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.  

प्रियंका चोपड़ा पर इन लड़कों ने बाल्टी भरकर फेंका पानी, देखते रहे निक जोनास- देखें Video

वहीं, टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो वह अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. खास बात तो यह है कि अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने टीवी की दुनिया के साथ-साथ वेबसीरीज में अपने अभिनय से भी खूब नाम कमाया है. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com