Hina Khan ने रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अंदाज से बिखेरा जलवा, तस्वीरें जमकर हुई वायरल

टीवी जगत की फेमस हिना खान (Hina Khan) की कुछ फोटो सामने आई हैं. जिसमें वो  रेड कार्पेट पर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

Hina Khan ने रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अंदाज से बिखेरा जलवा, तस्वीरें जमकर हुई वायरल

हिना खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. आए दिन हिना के ग्लैमरस फोटो और बेहतरीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. वहीं हालही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. ये फोटो टाइम्स फैशन वीक के दौरान की है, जहां हिना अपने स्टाइलिश अंदाज और ग्लैमरस लुक से जबरदस्त जलवें बिखेरतीं नजर आई थीं. इन फोटो में अगर हिना खान के लुक और गेटअप की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का शानदार सा गाउन पहना हुआ है और उनके बालों में जुड़ा बना हुआ है. रेड कार्पेट का हिना ने अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी का दिल जित लिया.


हिना खान (Hina Khan) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी शानदार दिया है. उन्होंने लिखा है 'किसी तरह आपके आस-पास रहने और एक व्यक्ति के रूप में खुद को साबित करने के बाद भी.. मुझे लगता है कि यह यात्रा जो आप अभी कर रहे हैं, आपके लिए एक नई शुरुआत है...इस शो को हमेशा अपने पहले के रूप में याद रखेंगे, #SaishaShinde के रूप में..और मैं आप जैसी दयालु, सुंदर और ईमानदार महिला को जानकर बहुत गर्व और सम्मानित महसूस कर रही हूं. उज्जवल बच्चे को चमकाएं और हमेशा की तरह लाखों लोगों को प्रेरित करते रहें, क्योंकि आप किसी स्टार से कम नहीं हैं'. हिना की ये फोटो फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, हिना खान (Hina Khan) ने टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें कई बड़े सीरियल्स में देखा गया. साथ ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले उनका सॉन्ग 'बारिश बन जाना' रिलीज हुआ है. अब इसके बाद उनका एक और नया गाना 'मैं भी बर्बाद' हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.