Hina Khan ने शेयर की फोटोशूट की तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में साढ़े 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Hina Khan ने शेयर की फोटोशूट की तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने नए-नए स्टाइल और लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस और रॉकिंग अंदाज नजर आ रहा है.  हिना खान (Hina Khan) कुर्सी पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. हिना खान (Hina Khan Photoshoot) के इस अंदाज पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

हिना खान (Hina Khan) ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. खास बात यह है कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट एक मिलियन पार कर गए हैं. एक्ट्रेस ने इस खुशी में कैप्शन भी लिखा है: "मैं अकसर कल्पना करती हूं कि व्यक्तिगत रूप से मेरे प्रत्येक फैन्स को धन्यवाद देने में मुझे कितना समय लगेगा. अब आप कल्पना कीजिए कि मुझे आप में से हर एक को यह लाखों बार करना है. आप सभी को धन्यवाद." हिना खान की तस्वीरों को 5 लाख 39 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' से डेब्यू किया.