Hina Khan और शाहीर शेख का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, Video में देखें लाजवाब केमिस्ट्री

हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) का यह रोमांटिक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Hina Khan और शाहीर शेख का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, Video में देखें लाजवाब केमिस्ट्री

हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने नए गाने 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jaana) को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. इस गाने में एक्ट्रेस शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) संग रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगी. इस गाने से संबंधित कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे हैं. हिना खान (Hina Khan Video) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) संग नजर आ रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jaana) सॉन्ग के सेट का ही दिखाई पड़ता है. वीडियो देख हम ये भी कह सकते हैं कि इसके जरिए हिना ने फैन्स के आगामी गाने की झलकियां दिखाई हैं. वीडियो में हिना खान और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) का रोमांटिक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर अभी तक हजारों व्यूज आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में 'पत्थर वरगी' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. इस गने को  जाने-माने सिंगर बी-प्राक ने गाया है. हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हिना खान के करियर की बात करें तो बीते साल फिल्म 'हैक्ड' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही वह नागिन 5 में 'नागेश्वरी' की भूमिका में भी नजर आईं थीं. हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी.