हिना खान ने मांगी मदद तो गाल छूने लगा शख्स, इंस्टाग्राम वायरल हो रही है ये रील, आपने देखी ?

हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आप एक शख्स के साथ उनकी नोंक-झोंक और फुल ड्रामा देख सकते हैं.

हिना खान ने मांगी मदद तो गाल छूने लगा शख्स, इंस्टाग्राम वायरल हो रही है ये रील, आपने देखी ?

हिना खान का मजेदार रील इंटरनेट पर वायरल

नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम पर आपने तरह-तरह की फनी रील्स देखी होंगी. आज हम आपको हिना की ऐसी ही एक वायरल रील दिखाने वाले हैं. इस रील में आपको उनका फनी साइड भी देखने को मिलेगा क्योंकि टीवी पर तो उन्हें अभी तक कॉमिक अंदाज में कुछ करने को नहीं मिला लेकिन रील में वो अपने हर रंग दिखाती रहती हैं. फिलहाल इस रील में आप देखेंगे कि हिना एक स्कूटी को संभालने की कोशिश कर रही थीं. इतने में वहां से एक शख्स आता है. हिना उससे मदद मांगते हुए कहती हैं भैया जरा हाथ लगाना. वहीं सामने से आ रहा ये शख्स बिना सोचे समझे हिना के गाल पर हाथ लगाने लगता है.

इस पर हिना चिढ़ते हुए फिर कहती हैं हाथ लगाना. इस पर वह स्कूटी को हाथ लगाने लगता है. शख्स की ये हरकत देखकर हिना को गुस्सा आता है और वो स्कूटी को छोड़कर उसे एक चांटा लगाती है. हिना ने ये वीडियो अभी कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और एक घंटे में इसे कई लोग देख चुके हैं. फैन्स हिना की ड्रामा से भरी परफॉर्मेंस देखकर काफी खुश हो रहे हैं. कई लोग तो हिना के साथ रील बनाने की रिक्वेस्ट भी करने लगे.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो हिना बहुत जल्द 'शिंदा शिंदा नो पापा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' पाइप लाइन में है. टीवी की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2023 में खतरों के खिलाड़ी-13 में देखा गया था. उनका आखिरी डेली सोप 'कसौटी जिंदगी की' था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com