सुंबुल तौकीर ही नहीं, पहले भी घर में ये कंटेस्टेंट्स खुद से उम्र में काफी बड़े लोगों से लगा बैठे थे दिल- पढ़ें कौन थे यह

फिलहाल, ऐसा एक नजारा मशहूर रियलिटी बिग बॉस 16 में देखने को मिल रहा है, जहां छोटे पर्दे पर 'इमली' का किरदार निभाने वाली सुंबुल तौकीर खान अपने से 20 साल बड़े शालीन भनोट को अपना दिल बैठी है.

सुंबुल तौकीर ही नहीं, पहले भी घर में ये कंटेस्टेंट्स खुद से उम्र में काफी बड़े लोगों से लगा बैठे थे दिल- पढ़ें कौन थे यह

बिग बॉस के घर में उम्र की सीमाओं को लांघ कर परवान चढ़ा प्यार

नई दिल्ली :

किसी ने सही ही कहा है कि 'प्यार अंधा होता है'. ये सच भी है क्योंकि जब आपके मन में किसी के लिए भावनाएं पैदा होती है तो उस दौरान सामने वाले व्यक्ति की उम्र, अच्छाई, बुराई कुछ भी मैटर नहीं करती है. दुनिया में ऐसे तमाम उदाहरण हैं, जहां लोगों ने उम्र की बंदिशों को तोड़कर एक-दूसरे को अपनाया है. फिलहाल, ऐसा एक नजारा मशहूर रियलिटी बिग बॉस 16 में देखने को मिल रहा है, जहां छोटे पर्दे पर 'इमली' का किरदार निभाने वाली सुंबुल तौकीर खान अपने से 20 साल बड़े शालीन भनोट को अपना दिल बैठी है. लेकिन अभी तक साफ-साफ नजर आ रहा है कि शालीन के मन में सुंबुल को लेकर कोई फीलिंग्स नहीं हैं और वह उसे बच्ची समझते हैं. हालांकि, इस बीच शालीन ने शो की एक और कंटेस्टेंट टीना दत्ता से अपनी नजदीकियां जरूर बढ़ाई हैं.

शो में अक्सर देखा गया कि सुंबुल शालीन को लेकर कुछ ज्यादा ही ओब्सेस्सेड हैं. वह अक्सर शालीन और टीना के बीच आ रही हैं. इस बात से शो के होस्ट से लेकर बाकी कंटेस्टेंट्स भी सहमत है. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब बिग बॉस में किसी को अपने से बड़े उम्र के कंटेस्टेंट से प्यार हुआ है, इससे पहले भी इस शो में कई जोड़ियां बन चुकी हैं, जिनके बीच उम्र कभी आड़े नहीं आई.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी भी बिग बॉस के घर से ही शुरू हुई थी और अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. बिग बॉस 15 के इन कन्टेंस्टेन्ट के बीच भी 10 साल का अंतर है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच की नजदीकियों से सभी वाकिफ है. इन दोनों की लवस्टोरी से फैंस इतने खुश थे कि उन्होंने इस जोड़ी को 'सिडनाज' टाइटल ही दे दिया था. बेशक टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन सिडनाज हमेशा फैंस के बीच बना रहेगा. इन दोनों के बीच भी 14 साल का फासला था.

गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस

बिग बॉस के 8वें सीजन में गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस के बीच इंटेस लव देखने को मिला था. इन दोनों की उम्र में भी 9 साल का अंतर था. हालांकि, शो के कुछ दिनों बाद ही दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ गई थीं. बेशक आज दोनों साथ नहीं है लेकिन फैंस को यह जोड़ी बहुत पसंद आई थी. गौतम गुलाटी बिग बॉस 8 के विनर भी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com