The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में एंट्री के साथ गोविंदा ने किया जोरदार डांस, खूब हुई मस्ती- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर इस बार गोविंदा (Govinda) पहुंचने वाले हैं. शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में एंट्री के साथ गोविंदा ने किया जोरदार डांस, खूब हुई मस्ती- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गोविंदा (Govinda)

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हर हफ्ते नए मेहमान आते हैं और फिर खूब धमाल मचता है. जब से कपिल शर्मा का शो दोबारा शुरू हुआ है खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बीते एपिसोड में अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक अपनी फिल्मों का प्रमोशन कर चुके हैं. अब बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर आ रहे हैं. शो के कई प्रोमो वीडियो जारी किए जा चुके हैं. प्रोमो में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा खूब मस्ती करते दिख रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा (Govinda) अपने हिट गाने हीरो नंबर वन पर पहले डांस करते हैं. फिर बाद में कई अनसुनी बातों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. शो में गोविंदा के साथ उनके बेटे भी नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने इस बार शो में सेलेब्स के पोस्ट पर आए फैन्स के रिएक्शन का भी सेगमेंट शुरू किया है. इस कड़ी में वो गोविंदा को भी उनके पोस्ट पर आए रिएक्शन को दिखाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. प्रोमो देख यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि गोविंदा (Govinda) के साथ इस बार शो पर खूब धमाल मचने वाला है. शो को लेकर खबरें ये भी हैं कि कृष्णा अभिषेक इस एपिसोड का हिस्सा नहीं होंगे. क्योंकि गोविंदा और उनकी अनबन की खबरें कई बार वायरल हो चुकी हैं. बता दें कि ये तीसरा मौका होगा जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो पर आए