विज्ञापन

GHKPM एक्टर शक्ति अरोड़ा ने बताया कि विदेश में फैन की वजह से फटने वाले थे कपड़े, क्या था ये चक्कर ?

गुम है किसी के प्यार में एक्टर शक्ति अरोड़ा ने शेयर किया कि विदेश में एक बार फैन्स के चक्कर में उनके कपड़े फटने वाले थे.

GHKPM एक्टर शक्ति अरोड़ा ने बताया कि विदेश में फैन की वजह से फटने वाले थे कपड़े, क्या था ये चक्कर ?
इंडोनेशिया में धांसू है शक्ति अरोड़ा की फैन फॉलोइंग
नई दिल्ली:

शक्ति अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे टॉप स्टार्स में से एक हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. पिछले कुछ सालों में एक्टर ने अपनी परफॉर्मेंस से हर बार अपना टैलेंट साबित किया है. हाल ही में फहीम भट्ट के पॉडकास्ट में शक्ति ने अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस, करियर, बचपन के दिनों, फैनबेस के बारे में खुलकर बात की. अपने टैलेंट और अच्छे लुक्स के लिए जाने जाने वाले शक्ति अरोड़ा की दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है. पॉडकास्ट के होस्ट से बात करते हुए शक्ति अरोड़ा ने बताया कि वह पब्लिक प्लेस पर अपना चेहरा छिपाते थे लेकिन फिर भी फैन्स उन्हें पहचान लेते थे. उन्होंने यह भी बताया कि जब वह एक साल के लिए इंडोनेशिया में रहे तो वहां भारत की तुलना में उनके फैन्स बहुत ज्यादा थी.

एक्टर ने इंडोनेशिया में एक चौंकाने वाले फैन एनकाउंटर को याद करते हुए कहा, "उस दिन तो सचमुच कपड़े फट जाते. निकलना मुश्किल होता था. मुझे ऐसा लगता था कि हमने टीवी पर सिर्फ एक शो किया है उसमें इतने फेम की क्या जरूरत है." उन्होंने आगे कहा, "लेकिन वहां पर बहुत पॉपुलैरिटी थी. मतलब घड़ी, सनग्लास सब निकल लेंगे, जैकेट फट के बाहर आ जाएगी. जब तक स्टेज पर पहुंचते आधे कपड़े तो फट चुके होते थे (हंसते हुए)."

शक्ति अरोड़ा ने नए शो करने के जोखिम के बारे में बात की:

इस बारे में बात करते हुए कुंडली भाग्य पॉपुलर एक्टर ने कहा, "पहले शो की शेल्फ लाइफ कम से कम दो से तीन साल होती थी. अब न्यूनतम लाइफ एक या दो महीने है. अगर शो ने पर्याप्त टीआरपी हासिल नहीं की है तो यह तीन महीने में खत्म हो जाता है." शक्ति ने कहा, "इसलिए, नया शो करना जोखिम भरा है क्योंकि अगर वह काम नहीं करता है तो आपका करियर भी खत्म हो सकता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपनी योग्यता साबित करने में असमर्थ थे और इसलिए लंबे समय तक चलने वाले शो करना जरूरी है." उन्होंने कुंडली भाग्य, गुम है किसी के प्यार में और कई दूसरे शो में काम करने को याद किया जो लंबे समय से चल रहे हैं.

शक्ति अरोड़ा ने सोशल मीडिया की वजह से कम लाइमलाइट मिलने की बात कही और बताया कि कैसे पॉपुलैरिटी थोड़े समय के लिए होती है. टेलीविजन और इसकी पहुंच के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि सड़क पर भिखारी उन्हें उनके असली नाम के बजाय "ईशान सर" (गुम है किसी के प्यार में उनके किरदार का नाम) कहते थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि टेलीविजन शो की तुलना में यह दिलचस्प नहीं था इसलिए उन्होंने बीच में ही फिल्में छोड़ दीं. प्रोफेशनल फ्रंट पर शक्ति अरोड़ा को आखिरी बार हिट शो गुम है किसी के प्यार में में ईशान भोसले का रोल निभाते हुए देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
राजकुमार राव संग करिश्मा कपूर ने किया 'टन टना टन टन तारा' पर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- लोलो ने सबको कर दिया फेल
GHKPM एक्टर शक्ति अरोड़ा ने बताया कि विदेश में फैन की वजह से फटने वाले थे कपड़े, क्या था ये चक्कर ?
'सोनपरी' की स्टारकास्ट का 24 साल बाद रीयूनियन, फ्रूटी से लेकर अल्तू तक देखें कितना हुआ ट्रांसफॉर्मेशन
Next Article
'सोनपरी' की स्टारकास्ट का 24 साल बाद रीयूनियन, फ्रूटी से लेकर अल्तू तक देखें कितना हुआ ट्रांसफॉर्मेशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com