Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट-पाखी का बेडरुम डांस वायरल, VIDEO देख कर फैंस के आए मजेदार रिएक्शन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने औफस्क्रीन पति नील भट्ट के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाथरोब में दोनों डांस करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट-पाखी का बेडरुम डांस वायरल, VIDEO देख कर फैंस के आए मजेदार रिएक्शन

‘गुम हैं किसी के प्यार में' फेम विराट और पाखी का डांस वीडियो वाायरल

नई दिल्ली:

सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट और पाखी यानी एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, जिसके चलते दोनों ने अपनी वेडिंग एल्बम फैंस के साथ शेयर की थी. नील-ऐश्वर्या ने अब एक नई वीडियो शेयर की है, जिसमें वह बेडरुम में डांस करते दिख रहे हैं. कपल की इस वीडियो पर कुछ लोग जहां प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं.

पति के साथ वीडियो की शेयर

कुछ देर पहले पाखी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के रियल लाइफ पति नील भट्ट बाथरोब में डांस कर रहे हैं. वहीं वीडियो में कैप्शन में लिखा, जब आपको अपने जैसा पागल पार्टनर मिल जाए तो सब कुछ कितना आसान हो जाता है. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी इस वीडियो पर सीरियल से जुड़ा कमेंट करते हुए पाखी और विराट के किरदार को छोड़ने की बात कह रहे हैं.

ट्रोलिंग का कर चुके हैं सामना

यह पहली बार नही है कि एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने ट्रोलिंग का सामना किया है. इससे पहले भी दोनों एक्टर्स अपने रील लाइफ किरदार के कारण रियल लाइफ में ट्रोलिंग का सामना कर चुके हैं. जहां नील भट्ट की एक्टिंग पर लोगों ने कमेंट किया है तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा को पाखी के किरदार के कारण लोगों की नफरत सहनी पड़ी है.

पाखी को होगी जलन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein की बात करें तो इन दिनों सई और विराट के साथ होने से पाखी परेशान दिख रही है. वहीं विराट और सई का बार-बार मिलना पाखी की जलन को और बढ़ा रहा है, जिसके चलते भवानी उसे भड़काती दिख रही है. हालांकि विराट पूरी कोशिश कर रहा है कि वह पाखी को भरोसा दिला सके.