GHKKPM: ईशान के सपोर्ट में खड़ी सवि की जान को होगा खतरा, गुम हैं किसी के प्यार में का प्रोमो दे ख फैंस बोले- अब क्या धमाका...

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin Written Update:सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ईशा, ईशान और सवि परेशान नजर आ रहे हैं.

GHKKPM: ईशान के सपोर्ट में खड़ी सवि की जान को होगा खतरा, गुम हैं किसी के प्यार में का प्रोमो दे ख फैंस बोले- अब क्या धमाका...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update: सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो आया सामने
  • गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि की जान को खतरा
  • सवि को बचाने साथ आएंगे ईशा और ईशान
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update: स्टार प्लस के टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सई और विराट की जोड़ी को जितना प्यार मिला था. उनता ही फैंस सवि और ईशान की नोकझोंक भरी कैमेस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. वहीं ईशान की मां ईशा दोनों के बीच डोर का काम कर रही है. इसी के चलते अपकमिंग एपिसोड में ये बॉन्डिंग बढ़ने वाली है. जब सवि की जान खतरें में पड़ेगी. इसका मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि ट्विस्ट धमाकेदार होने वाला है.

नए प्रोमो में सवि को केस वापस लेने के लिए गुंडे रिश्वत देते हैं, जिसके लिए वह राजी नहीं होती. इसके कारण उसे जान से मारने की धमकी मिलती है. वहीं आगे ईशा बेटे ईशान को धमकी देती है कि अगर सवि को कुछ भी हुआ तो वह नहीं छोड़ेगी. इसे सुनकर ईशान हैरान परेशान दिखता है. जबकि सवि की ईशा से मुलाकात होती है. तभी गोली चलने की आवाज आती है और तीनों हैरान रह जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवि का सच जानने के बाद अब ईशा की भोसले इंस्टिट्यूट में एंट्री होने वाली है. जहां ईशान अपनी मां को देखकर गुस्से में नजर आएगा. जबकि सवि की खुशी सातवें आसमान पर होगी.