GHKKPM: सवि को परेशानियों में मदद करने आएगा नया हीरो, ईशान को होगी जलन, फैंस कहेंगे- ये हुई ना बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update In Hindi: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में नई एंट्री होने वाली है, जिससे ईशान और सवि के रिश्ते पर असर पड़ने वाला है.

GHKKPM: सवि को परेशानियों में मदद करने आएगा नया हीरो, ईशान को होगी जलन, फैंस कहेंगे- ये हुई ना बात

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में होगी नई एंट्री

खास बातें

  • GHKKPM गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में नया ट्विस्ट
  • सवि की मदद के लिए आएगा नया हीरो
  • ऋषि सक्सेना की होगी GHKKPM में एंट्री
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update In Hindi: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में एक नई एंट्री का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो कि सवि की परेशानियों को दूर करेगा. वहीं बीते कुछ दिनों से एक प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है कि सवि के चरित्र पर उठाए गए सवाल का जवाब देने एक शख्स की एंट्री होती है. लेकिन चेहरा सामने नहीं आया है. पर अब हम आपको बताते हैं कि वह शख्स कौन होगा, जो सवि की मदद करने आएगा और जिसे देखकर ईशान की जलन बढ़ेगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा आने वाले GHKKPM के एपिसोड में...

टेलीचक्कर के मुताबिक, सावी की सवारी फेम ऋषि सक्सेना स्टार प्लस के गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में नजर आएंगे. वह इंस्पेक्टर बाजीराव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो कि सवि की मदद करेगा. हालांकि ऐसा हम नहीं बल्कि शो का प्रोमो कहता दिख रहा है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवि, यशवंत को हॉस्टल फॉर्म पर साइन करने के लिए कहती है. लेकिन वह उसके चरित्र पर सवाल उठाता है. वहीं यशवंत, ईशान को भड़काने की कोशिश करता है. लेकिन एक पुलिस ऑफिसर आता है और ईशान से कहता है कि सवि को कुछ कहने से पहले उसे उससे बात करनी होगी, जिसे सुनकर वह हैरान रह जाता है. 

बता दें, गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में सवि के रोल में भाविका शर्मा और ईशान के रोल में शक्ति अरोड़ा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं सवि, विराट और सई की बेटी है, जो अपने करियर के लिए जंग लड़ती हुई नजर आ रही हैं.