कपिल शर्मा के शो में गीता कपूर ने मलाइका अरोड़ा की चाल का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में गीता कपूर मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाती दिख रही हैं.

कपिल शर्मा के शो में गीता कपूर ने मलाइका अरोड़ा की चाल का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते नए मेहमानों की एंट्री होती है और कई अनसुनी बातों से परदा उठता है. इस बार शो में इंडिया बेस्ट डांसर की ज्यूरी मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस पहुंचने वाले हैं. शो के कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुके हैं. अब फिर से सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के इस एपोसिड का वीडियो क्लिप शेयर किया है. वीडियो में गीता कपूर और टेरेंस लुइस, मलाइका अरोड़ा के स्टाइल को कॉपी करते दिख रहे हैं. मलाइका भी उनकी इस हरकत का पूरा लुत्फ उठा रही हैं.

कपिल शर्मा ने शो में मलाइका अरोड़ा से एक सवाल किया. उनके सवाल पर गीता कपूर फैन्स को बताने लगीं कि मलाइका अरोड़ा सुबह वॉक पर किस तरह जाती हैं. गीता कपूर ने जिस तरह से मलाइका के वॉकिंग स्टाइल की कॉपी की उसे देख हर कोई हंसता रह गया. खुद मलाइका अरोड़ा  भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. शो में आगे टेरेंस लुइस भी मलाइका की कॉपी करते दिखे.. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर का गला सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इसी संबंध में मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस कपिल के शो में इसका प्रमोशन करने पहुंचे थे. बात करें मलाइका अरोड़ा की तो वो सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों के साथ-साथ नए अंदाज में वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. 

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म फ्रैडी की शूटिंग पूरी, पार्टी में फोटो क्लिक करवाते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com