गौहर खान के इंस्टाग्राम पर हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स, पति जैद दरबार ने फोटो शेयर कर अनोखे अंदाज में दी बधाई

गौहर खान के इंस्टाग्राम पर पुरे 5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और इसी की शुभकामनाएं देते हुए उनके पति जैद दरबार ने फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी हैं.

गौहर खान के इंस्टाग्राम पर हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स, पति जैद दरबार ने फोटो शेयर कर अनोखे अंदाज में दी बधाई

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स
  • पति जैद दरबार ने दी बधाई
  • कई बॉलीवूड फिल्मों मे आई हैं नजर
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 7' की विनर अभिनेत्री गौहर खान की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है. गौहर खान ने कई फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त जलवें हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके शानदार डांस वीडियो और फोटोशूट देखने को मिल ही जाते है. फिलहाल वो अपने पति जैद दरबार के साथ रुस में हनीमून मना रही हैं और वहा से फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि वो शेयर कर रही हैं. इसी बीच इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फोटोअर्स हो गए हैं और उनके पति जैद दरबार ने एक फोटो शेयर कर उन्हें अनोखे अंदाज में बधाई दी है.

पति ने इस अंदाज में दी बधाई

गौहर खान के पति जैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर पत्नी को ढेर सारी बधाइयां दी हैं. जैद ने इस फोटो के साथ गौहर खान के लिए एक प्यारा भरा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा 'माय बेबी 5 मिलियन हो गए. उसने हमेशा हमारा मनोरंजन किया है और वह जो कुछ भी करती है उससे हम सभी के चेहरे पर मुस्कान लाती है! तुम पर गर्व है जानू. चलो जल्दी नीचे कमेंट करें और उन्हें बधाई दें'. जैद के इस पोस्ट पर गौहर खान ने कमेंट कर उन्हें धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा है 'ओह थैंक यू माय जान, मेरे सोशल मीडिया गेम को ऊपर उठाने के लिए मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद. इट्स ऑल यू. लव यू'. फैन्स भी उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. 


गौहर खान की फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया.