चमकीला के लिए एआर रहमान ने उस एक्टर का दिया था नाम, जिसने करियर में सिर्फ दी एक हिट

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिए दिलजीत दोसांझ के बाद दूसरी पसंद कपिल शर्मा थे, जिसे लेकर शो में एक्टर ने शो में रिएक्शन दिया है.

चमकीला के लिए एआर रहमान ने उस एक्टर का दिया था नाम, जिसने करियर में सिर्फ दी एक हिट

अमर सिंह चमकीला के लिए एआर रहमान ने दिया था इस एक्टर का नाम

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म अमर सिंह चमकीला की चर्चा हर तरफ है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा को अमर सिंह चमकीला और अमरजोत के रोल में देखा जा सकता है. फिल्म को जहां समीक्षकों ने अच्छा रिव्यू दिया है तो वहीं फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया गया कि म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने अमर सिंह चमकीला के लिए उन्हें फोन किया था. 

एआर रहमान के कॉल का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा ने शो में खुलासा किया कि उन्हें जब फोन आया तो वह कॉल उठा नहीं पाए क्योंकि वह विदेश में थे.वहीं जब इस बारे में उन्हें पता चला तो वह रोते रहे. शो में उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनके लिए कारगर साबित हो सकती थी क्योंकि इम्तियाज अली फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे. 

दरअसल, शो में किस्से को याद करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, मैं एक दिन रहमान सर से मिला और उन्होंने मुझसे कहा, मैने तुम्हें चमकीला के लिए बुलाया था. वही आगे उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह चाहते थे कि मैं कोई गाना या कुछ और गाऊं. मुझे लगा कि वह मेरे साथ मीठी मीठी बातें कर रहे थे. उन्होंने मुझसे ये बात सीरियल अंदाज में कही, जिस पर मैने कहा, सर हम विदेश में थे इसीलिए बात नहीं कर पाए. 

एआर रहमान के साथ सहयोग करने का अवसर चूकने पर अफसोस जताते हुए कपिल ने कहा, "मुझे वास्तव में बहुत बुरा लगा, मैं पूरी रात रोया. यह दुर्भाग्यपूर्ण था." इतना ही नहीं डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बताया कि कपिल शर्मा फिल्म के लिए दूसरी पसंद थे. उन्होंने कहा,'' रहमान सर ने कहा कि अगर दिलजीत फिल्म नहीं कर पाएंगे तो हमारे पास एक और पसंद है, जो कि तुम हो.'

फिल्म की बात करें तो अमर सिंह चमकीला को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. जबकि म्यूजिक एआर रहमान ने कंपोज किया है, जो कि रॉकस्टार, हाईवे और तमाशा जैसी फिल्मों में जोड़ी धूम मचा चुकी है. 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर फिल्म अमर सिंह चमकीला रिलीज हो चुकी है. 

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com