बिग बॉस के घर में एल्विश और फुकरा के बीच हुआ रोस्टिंग का मुकाबला, एल्विश ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'सांप' तो इन्हें कहा 'मां'

कल बिग बॉस में वीकेंड का वार था और सलमान खान ने हमेशा की तरह इस बार फिर घरवालों की क्लास लगाई. जहां फलक नाज घर से बेघर हुईं तो वही एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान घरवालों को रोस्ट करते नजर आए.

बिग बॉस के घर में एल्विश और फुकरा के बीच हुआ रोस्टिंग का मुकाबला, एल्विश ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'सांप' तो इन्हें कहा 'मां'

एल्विश और फुकरा इंसान ने किया घरवालों को रोस्ट

नई दिल्ली :

कल बिग बॉस में वीकेंड का वार था और सलमान खान ने हमेशा की तरह इस बार फिर घरवालों की क्लास लगाई. जहां फलक नाज घर से बेघर हुईं तो वही एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान घरवालों को रोस्ट करते नजर आए. कल के एपिसोड में एल्विश यादव vs फुकरा इंसान का रोस्टिंग मुकाबला देखने को मिला. सलमान खान अभिषेक और एल्विश को एक टास्क देते हैं, जिसमें उन्हें घरवालों को रोस्ट करना होता है. दोनों को अपने-अपने अंदाज में घरवालों की क्लास लगानी होती है. 

कल के वीकेंड का वार एपिसोड में देखने को मिला को कि सलमान खान ने लेबनानी मॉडल जद हदीद की क्लास लगाई. पहले बात करें रोस्टिंग की तो सलमान खान कहते हैं कि हमारे बीच सोशल मीडिया के दो बड़े स्टार एल्विश और फुकरा इंसान मौजूद हैं, जिनके बीच आज रोस्टिंग का मुकाबला होगा. सबसे पहले अभिषेक मल्हान और फिर एल्विश यादव घरवालों को रोस्ट करते हैं. ये दोनों ही पूजा भट्ट अविनाश सचदेव, आशिका भाटिया, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर पर निशाना साधते नजर आते हैं. रोस्टिंग में एल्विश जहां जिया को सांप बताते हैं, तो वहीं पूजा को मां कह देते हैं. जिसके बाद घरवालों की सहमती से ये टास्क एल्विश यादव जीत जाते हैं. 

वहीं जद हदीद को सलमान खान डांटते नजर आए. सलमान खान जद से जिया और उनके रिश्ते पर सवाल करते हैं. साथ ही सलमान ने जद हदीद को टास्क और घर की चीजों में दिलचस्पी न लेने पर भी फटकार लगाई. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह जद का व्यवहार बदल गया है. कुल मिलाकर वीकेंड का वार एपिसोड काफी मजेदार रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com